ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमेरठ में मिली सिर कटी लाश, प्लास्टिक की कैरेट में ठूंसकर नाले में फेंका 

मेरठ में मिली सिर कटी लाश, प्लास्टिक की कैरेट में ठूंसकर नाले में फेंका 

यूपी के मेरठ में उस समय खलबली मच गई, जब एक युवती की सिर कटी लाश मिली। लाश देखकर लोगों के होश उड़ गए। हत्यारे युवती का सिर बेरहमी से काटकर उसकी लाश प्लास्टिक के कैरेट में ठूंसकर नाले में फेंककर भाग गए।

मेरठ में मिली सिर कटी लाश, प्लास्टिक की कैरेट में ठूंसकर नाले में फेंका 
Dinesh Rathourलाइव हिन्दुस्तान,मेरठFri, 12 Aug 2022 02:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मेरठ में उस समय खलबली मच गई, जब एक युवती की सिर कटी लाश मिली। लाश देखकर लोगों के होश उड़ गए। हत्यारे युवती का सिर बेरहमी से काटकर उसकी लाश प्लास्टिक के कैरेट में ठूंसकर नाले में फेंककर भाग गए।  आसपास के लोगों ने जब देखा तो आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। 

मामला जिले के लिसाड़ी गेट के लक्खीपुरा गली नंबर 28 का है। यहां एक गहरे नाले में शुक्रवार सुबह के समय युवती की लाश बरामद हुई। फल रखने वाले प्लास्टिक कैरेट में युवती की लाश सिर कटी लाश भरकर और ऊपर से कपड़ा बांधकर फेंकी गई थी। मृतका के पैर कपड़े से बाहर दिखाई देने कर आसपास के लोगों ने लिसाड़ी गेट पुलिस को सूचना दी। सिर कटी लाश मिलने के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया और पुलिस फोर्स मौके पर दौड़ी।

फिलहाल शव को बाहर निकाला गया है। डेड बॉडी करीब 1 से 2 दिन पुरानी बताई गई है। अभी तक मृतक का सिर बरामद नहीं हो सका और न ही उसकी पहचान हो सकी है। फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है और छानबीन की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी कैमरा कैमरों को खंगाला जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें