ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशऐन बारात निकलने से पहले पुलिस के साथ पहुंच गई प्रेमिका, पूरे परिवार के साथ फरार हो गया दूल्‍हा

ऐन बारात निकलने से पहले पुलिस के साथ पहुंच गई प्रेमिका, पूरे परिवार के साथ फरार हो गया दूल्‍हा

गोरखपुर के कैंपियरगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती को संतकबीरनगर जिले के मेंहदावल थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक ने अपने प्रेम जाल में फंसाया। शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाया।

ऐन बारात निकलने से पहले पुलिस के साथ पहुंच गई प्रेमिका, पूरे परिवार के साथ फरार हो गया दूल्‍हा
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान,गोरखपुरMon, 22 Apr 2024 02:00 PM
ऐप पर पढ़ें

Groom ran away before marriage: गोरखपुर के कैंपियरगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती को संतकबीरनगर जनपद के मेंहदावल थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक ने अपने प्रेम जाल में फंसाया। शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाया। शादी के नाम पर टालमटोल करता रहा। प्रेमिका से पीछा छुड़ाने के लिए उसने अपनी शादी भी तय कर ली।

रविवार को उसकी बारात निकलने वाली थी। इससे पहले प्रेमिका ने आरोपित प्रेमी के खिलाफ कैम्पियरगंज थाने में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराकर पुलिस के साथ उसके घर पहुंच गई। पुलिस के आने की खबर से पूरा परिवार फरार हो गया। प्रकरण से संबंधित जानकारी प्रेमिका ने सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया है।

युवती ने बताया कि मेंहदावल थाना क्षेत्र के भौरा गांव निवासी अभिषेक नाथ पाठक ने बीते वर्ष 2014 में मुझे अपने प्रेम संबंध में फंसा लिया। युवती का आरोप है कि प्रेमी ने उससे कई बार शारीरिक संबंध बनाए। युवक के परिवार के सदस्यों को कई बार उसने अपने संबंध की जानकारी भी दी। युवती से शादी करने से इनकार करते हुए युवक उससे दुर्व्यवहार करने लगा। रविवार को युवक दूसरी युवती से शादी करने जा रहा था। पीड़िता ने कैम्पियरगंज थाने में अभिषेक नाथ पाठक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस के साथ उसके घर पहुंच गई। यह प्रकरण कैम्पियरगंज व मेंहदावल में चर्चा का विषय बना हुआ है।

क्‍या बोली पुलिस 
इस मामले में थानेदार अनूप सिंह ने कहा कि मामले में पीड़िता की तहरीर पर कैम्पियरगंज थाने में आरोपित युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया। फोर्स युवक के घर गयी थी। युवक और उसके परिजन फरार हो गये हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें