ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशवोटिंग से एक दिन पहले सपा समर्थकों के घर पुलिस का छापा, रामपुर में आसिम रजा ने एसपी आवास पर दिया धरना

वोटिंग से एक दिन पहले सपा समर्थकों के घर पुलिस का छापा, रामपुर में आसिम रजा ने एसपी आवास पर दिया धरना

मतदान से ठीक एक दिन पहले सपा समर्थकों के घरों पर पुलिस की छापेमारी पर सपाइयों का पारा चढ़ गया। सपा प्रत्याशी आसिम राजा ने रविवार को समर्थकों के साथ मिलकर एसपी आवास पर धरना दिया।

वोटिंग से एक दिन पहले सपा समर्थकों के घर पुलिस का छापा, रामपुर में आसिम रजा ने एसपी आवास पर दिया धरना
Dinesh Rathourसंवाददाता,रामपुर।Sun, 04 Dec 2022 07:22 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मतदान से ठीक एक दिन पहले सपा समर्थकों के घरों पर पुलिस की छापेमारी पर सपाइयों का पारा चढ़ गया। सपा प्रत्याशी आसिम राजा ने रविवार को समर्थकों के साथ मिलकर एसपी आवास पर धरना दिया। इस दौरान सपाइयों ने पुलिस पर आरोप लगाए कि पुलिस सपा समर्थकों के घरों पर छापेमारी कर उन पर दवाब बना रही है। 

सपा प्रत्याशी आसिम राजा पिछले कई दिन से पुलिस उत्पीड़न का आरोप लगा रहे हैं। इस आरोप को लेकर रविवार की शाम को लेकर सपाइयों का गुस्सा आसमान पर चढ़ गया। गुस्साए सपाई उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी आसिम राजा के साथ एसपी आवास पर धरने पर बैठ गए। इस दौरान सपा प्रत्याशी ने पुलिस पर आरोप लगाया कि सपा समर्थकों के घरों पर छापेमारी की जा रही है। उन्हें उठाया जा रहा है।

रात भर छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने पार्टी के इलेक्शन एजेंट आसिम खां के घर जाकर छापेमारी की। साथ ही परिवार के लोगों के साथ अभद्र व्यवहार किया। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस सभासदों और अन्य जिम्मेदारों को थाने बुलाकर दवाब बनाया जा रहा। सपा प्रत्याशी ने साफ किया कि जब तक उनको निष्पक्ष चुनाव का भरोसा नहीं मिलेगा तब तक उनका धरना जारी रहेगा। धरने की सूचना के बाद एसपी अशोक शर्मा भी धरनास्थल पर पहुंच गए। एसपी ने किसी भी तरह से लोगों को हिरासत में न लेने के आरोप से इंकार किया। समाचार लिखे जाने तक धरना जारी रहा।

रामपुर में शासन-प्रशासन मिलकर कुचक्र रच रहा : अखिलेश

रामपुर में सपाइयों के धरने को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी एक्टिव हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर आरोप लगाया है कि रामपुर में शासन-प्रशासन मिलकर कुचक्र रच रहे हैं। एसपी के आवास के बाहर धरने पर बैठे सपाइयों के फोटो के साथ अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है कि रामपुर उपचुनाव में सपा के प्रत्याशी धरने पर बैठे हैं, क्योंकि शासन-प्रशासन मिलकर ऐसा कुचक्र रच रहा है कि सपा के समर्थक मतदान न कर सकें। चुनाव आयोग तत्काल सक्रिय हो और ईमानदारी से चुनाव कराने के लिए पुलिस और अद्र्धसैनिक बलों की तैनाती की निष्पक्षता सुनिश्चित करें। उन्होंने ट्वीट के साथ एक फोटो और थ्रेड किया है। उनका ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। महज 50 मिनट में ट्वीट पर 163 लोग कमेंट कर चुके हैं जबकि 858 लोगों ने इसे रीट्वीट किया है। कुल 3942 ने इसे लाइक किया है।