ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशपहले बहू ने की आत्‍महत्‍या, अगले ही दिन ससुर ने भी मौत को गले लगाया; सकते में लोग

पहले बहू ने की आत्‍महत्‍या, अगले ही दिन ससुर ने भी मौत को गले लगाया; सकते में लोग

चित्रकूट में एक ससुर ने अपनी बहू के अंतिम संस्‍कार से पहले खुद को फांसी लगाकर जान दे दी। इसके पहली बहू ने भी खुद को फांसी लगाकर जान दी थी। 2 दिन के के अंदर दो आत्‍महत्‍याओं से गांववाले सकते में हैं।

पहले बहू ने की आत्‍महत्‍या, अगले ही दिन ससुर ने भी मौत को गले लगाया; सकते में लोग
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान,चित्रकूटSat, 11 May 2024 04:18 PM
ऐप पर पढ़ें

Father-in-law commits suicide after daughter-in-law: यूपी के चित्रकूट में एक ससुर ने अपनी बहू के अंतिम संस्‍कार से पहले खुद को फांसी लगाकर जान दे दी। इसके पहली बहू ने भी खुद को फांसी लगाकर जान दी थी। दो दिन के के अंदर दो आत्‍महत्‍याओं से गांववाले सकते में हैं। गांव में लोग इसके पीछे रोज-रोज घर में होने वाले झगड़ों को वजह बता रहे हैं। पुलिस दोनों मौतों की जांच में जुटी है। 

पुलिस का कहना है कि  प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। किसी ने तहरीर नहीं दी है। मामले की जांच की जा रही है। सरधुआ थाना क्षेत्र के चांदी गांव निवासी छेदीलाल निषाद की 23 वर्षीया बहू शोभा देवी उर्फ ऊषा ने गुरुवार को गृह कलह से परेशान होकर फांसी लगा ली थी। कुछ घंटे बाद ऊषा का ससुर 53 वर्षीय छेदीलाल कहीं चला गया, फिर लौटकर नहीं आया। शुक्रवार सुबह पड़ोस के गांव चिल्लीमल के चमरसन के जंगल में सुबह पेड़ पर एक शव लटका मिला। इसकी सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया। देखा गया तो शव छेदीलाल का था।

इन शिक्षकों को EL लेने में दिक्‍कत, 4 साल से पूरा नहीं हो पाया ये काम

परिजनों के मुताबिक वह घर ये यह कहकर निकला था कि वह प्रधान के घर जा रहा है, इसके बाद से कुछ भी पता नहीं चला। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। बेटे शिवमूरत के मुताबिक पिता प्रधान के पास जाने की बात कहकर निकले थे। उसके बाद लौटकर नहीं आए। उनके मोबाइल से यह जानकारी मिली है कि अंतिम बार शोभा देवी के भाई से बातचीत हुई थी। शुक्रवार सुबह पिता की मौत की सूचना आई। आरोप लगाया कि पिता की हत्या की गई है।