ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकानपुर में गंदे पानी में बैठकर महिला पार्षद ने किया प्रदर्शन, जाने क्या है मामला

कानपुर में गंदे पानी में बैठकर महिला पार्षद ने किया प्रदर्शन, जाने क्या है मामला

कानपुर के गांधीग्राम वार्ड 26 अंतर्गत जीटी रोड पर त्रिमूर्ति मंदिर से लेकर गांधीग्राम गेट तक सीवर लाइन पिछले तीन साल से चोक पड़ी है। सड़क किनारे गंदा पानी भरा रहता है। शिकायतों के बाद भी समस्या का...

कानपुर में गंदे पानी में बैठकर महिला पार्षद ने किया प्रदर्शन, जाने क्या है मामला
संवाददाता ,कानपुर Fri, 02 Jul 2021 12:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कानपुर के गांधीग्राम वार्ड 26 अंतर्गत जीटी रोड पर त्रिमूर्ति मंदिर से लेकर गांधीग्राम गेट तक सीवर लाइन पिछले तीन साल से चोक पड़ी है। सड़क किनारे गंदा पानी भरा रहता है। शिकायतों के बाद भी समस्या का निस्तारण न होने से नाराज क्षेत्रीय पार्षद विजय लक्ष्मी यादव अपने पति मनोज यादव के साथ गंदे पानी में बैठकर धरना देने लग गईं। उनका कहना है कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के आगमन को लेकर जल कल विभाग केवल पानी को हटवा रहा है जबकि लाइन की सफाई नही की जा रही है। आपको बता दें कि बीते दिनों राजनाथ सिंह की श्यामनगर स्थित हरिहरधाम में रहने वाली गुरु माता का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था। गुरू माता को श्रद्धांजलि देने के लिए गृहमंत्री को कानपुर आना है और इसी को लेकर सड़कों की साफ-सफाई की जा रही है।

वार्ड 26 गांधीग्राम की पार्षद विजय लक्ष्मी यादव और उनके पति मनोज यादव ने बताया कि ये समस्या पिछले तीन साल से है। लाइन चोक होने से गंदा पानी सड़क किनारे भरा रहता है। उन्होंने बताया कि इसकी शिकायत कैबिनेट मंत्री, महापौर, नगर आयुक्त समेत जलकल के अधिकारियों से काफी समय से की जा रही है। लेकिन इसके बाद भी लाइन की सफाई नही की गई। हाल ही में सदन में भी पार्षद ने इस समस्या का समाधान न होने पर इच्छा मृत्यु की मांग भी की थी। इसके बाद भी समस्या का निस्तारण नही हुआ। पार्षद पति मनोज यादव का कहना है कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के आगमन पर उनके रूट पर जल भराव न दिखे। इसे छिपाने के लिए जलकल विभाग केवल पानी को साफ कर रहा है जबकि लाइन की सफाई अभी भी नही हो रही है। इससे नाराज होकर वे धरने पर बैठ गईं। उनके साथ इलाके के लोगों ने भी समस्या के निस्तारण की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें