DA Image
7 फरवरी, 2021|5:22|IST

अगली स्टोरी

यूपी में पंचायत चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी में हुआ इस दल का विलय

before panchayat elections date announce in up hamara dal merged in  aam adam party aap arvind kejri

हमारा दल पार्टी का शनिवार को आम आदमी पार्टी (आप) में विलय हो गया। आप के प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह की मौजूदगी में हमारा दल के अध्यक्ष स्वदेश कोरी ने विलय की घोषणा की। स्वदेश कोरी ने संजय सिंह को दलितों के हक की लड़ाई वाला सच्चा सिपाही बताया। 

इससे पहले पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद संजय सिंह ने कहा कि यूपी सरकार को चार साल में सरकारी स्कूलों की याद क्यों नहीं आई? आप के ‘सेल्फी विद सरकारी स्कूल’ अभियान की सफलता से घबराकर सरकार अब प्रदेश के जर्जर विद्यालयों का कायाकल्प कराने का आदेश दे रही है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी कहती आई है कि हम राजनीति करने नहीं, बल्कि इसे बदलने आए हैं। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सरकारी स्कूल देखने गए तो उन्हें रोक दिया गया। उन्होंने सवाल किया कि क्या यूपी के सरकारी स्कूल भूतिया महल हो गए हैं, जो उन्हें देखने और उनकी फोटो खींचने से रोका जा रहा है? 

हमारा दल के पार्टी में विलय की घोषणा पर स्वदेश कोरी का स्वागत करते हुए उन्होंने कहा कि हमारा दल दलित, वंचित और शोषित वर्ग की लड़ाई लड़ने वाले दल रहा है। इस मौके पर आप के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह, मुख्य प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी, प्रदेश उपाध्यक्ष कैप्टन सरभजीत सिंह मक्कड़, हमारा दल के उपाध्यक्ष राम प्रसाद रसिक व प्रदेश अध्यक्ष देवल कुमार सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Before Panchayat elections date announce in UP hamara dal merged in Aam Adam Party aap Arvind kejriwal