ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशखतौली उपचुनाव से पहले जयंत चौधरी ने की राहुल गांधी की तारीफ, बोले- 'भारत जोड़ो यात्रा' जनता को जोड़ने का काम कर रही

खतौली उपचुनाव से पहले जयंत चौधरी ने की राहुल गांधी की तारीफ, बोले- 'भारत जोड़ो यात्रा' जनता को जोड़ने का काम कर रही

राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' सांप्रदायिकता के खिलाफ है। यह जनता को जोड़ने का काम कर रही है।

खतौली उपचुनाव से पहले जयंत चौधरी ने की राहुल गांधी की तारीफ, बोले- 'भारत जोड़ो यात्रा' जनता को जोड़ने का काम कर रही
Yogesh Yadavभाषा,मेरठSat, 26 Nov 2022 05:16 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' सांप्रदायिकता के खिलाफ है। राहुल गांधी मेहनत से अच्छा काम कर रहे हैं। भारत जोड़ो यात्रा जनता को आपस में जोड़ने का काम कर रही है। हालांकि, जयंत चौधरी ने राहुल के साथ यात्रा में साथ चलने की बात नहीं कही है। लेकिन उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का समर्थन कर बड़ा सियासी संदेश देने का प्रयास किया है। राजनीतिक विश्लेषक जयंत चौधरी के इशारों को नई रणनीति का हिस्सा मान रहे हैं। कांग्रेस ने उपचुनाव से दूरी बनाई हुई है। जयंत के संदेश को मुजफ्फनगर की खतौली सीट पर हो रहे उपचुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है। 

सवालों के जवाब में जयंत चौधरी ने खतौली उपचुनाव को बड़ा चुनाव बताते हुए कहा कि इसके लिए वह सूक्ष्म स्तर पर प्रचार कर रहे हैं और जनता उनकी पार्टी का साथ देगी। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर चौधरी चरण सिंह और चौधरी अजित सिंह की कर्मभूमि रही है, इसलिए यहां पर किसानों, मजदूरों और भाईचारे की जीत होगी। 

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मदन भैया को बाहुबली बताकर सवाल उठा रही है, लेकिन मदन भैया चार बार विधायक रह चुके हैं और जनता को भी उनपर पूरा भरोसा है। पूर्व विधायक विक्रम सैनी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा जो दंगाई था, सत्ताधारी पार्टी में शामिल था, उसको सजा मिली है। जनता के साथ न्याय होना चाहिए। उन्होंने आगे कहा ऐसे लोगों को शरण देने वाली पार्टी को भी दंड मिलना चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें