DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशबाजार में घूम रहा था पति, करवाचौथ से पहले रस्सी लेकर पहुंची पत्नी ने हाथ-पैर बांधकर बीच सड़क पर पीटा

बाजार में घूम रहा था पति, करवाचौथ से पहले रस्सी लेकर पहुंची पत्नी ने हाथ-पैर बांधकर बीच सड़क पर पीटा

महेवा (इटावा)। संवाददाताDinesh Rathour
Sat, 23 Oct 2021 09:40 PM
बाजार में घूम रहा था पति, करवाचौथ से पहले रस्सी लेकर पहुंची पत्नी ने हाथ-पैर बांधकर बीच सड़क पर पीटा

यूपी के इटावा जिले के महेवा बाजार में शनिवार दोपहर बाद में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक महिला ने अपने पति को रस्सी से बांधकर पीटना शुरू कर दिया। पिटने वाला युवक शराब के नशे में धुत था। उसने करवाचौथ पूजा व गृहस्थी के सामान के पैसों से शराब पी डाली थी। पत्नी खोजते हुये बाजार पहुंची तो पति शराब के नशे में मिला। इस पर पत्नी ने उसकी धुनायी शुरू कर दी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार महेवा कस्बे में चतुरीबाबा रसगुल्ला की दुकान के सामने एक युवक शराब के नशे में धुत घूम रहा था। इस बीच एक महिला आयी और रस्सी से उसके पैर बांधकर पीटना शुरू कर दिया। इससे वहां अफरातफरी मच गयी और भीड़ एकत्र हो गयी। भीड़ देख महिला युवक को घसीटते हुए घर ले गयी। उसे जानने वालों ने बताया कि पति-पत्नी हाईवे के किनारे स्थित एक गांव के रहने वाले हैं।

सुबह युवक को पत्नी ने घर व करावाचौथ की पूजा का सामान खरीदने के लिये रुपये दिये थे। काफी देर तक जब युवक घर नहीं पहुंचा तो पत्नी उसे खोजते हुये बाजार पहुंच गयी। बाजार में पति शराब के नशे में धुत मिल गया। इसको देखकर महिला आग बबूला हो गयी और उसकी पिटायी शुरू कर दी। बकेवर एसओ ने घटना की जानकारी से इंकार किया है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें