ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशVideo: 'क्‍योंकि मैं शेरनी हूं...' , राहुल गांधी की तारीफ के बीच बोलीं सोनिया गांधी

Video: 'क्‍योंकि मैं शेरनी हूं...' , राहुल गांधी की तारीफ के बीच बोलीं सोनिया गांधी

अमेठी और रायबरेली से भारी अंतर से जीत के बाद कांग्रेस की पूर्व अध्‍यक्ष सोनिया गांधी भी गदगद हैं। इस बीच उनसे अमेठी के सांसद किशोरी लाल शर्मा और उनकी पत्‍नी की मुलाकात का एक वीडियो सामने आया है।

Video: 'क्‍योंकि मैं शेरनी हूं...' , राहुल गांधी की तारीफ के बीच बोलीं सोनिया गांधी
Ajay Singhलाइव हिन्‍दुस्‍तान,नई दिल्‍ली लखनऊSat, 08 Jun 2024 01:16 PM
ऐप पर पढ़ें

Lok Sabha Election result 2024: लोकसभा चुनाव-2024 के नतीजे आ चुके हैं। इन नतीजों ने उत्‍तर प्रदेश में जहां भाजपा को झटका दिया है वहीं कांग्रेस और समाजवादी पार्टी को नए उत्‍साह से भर दिया है। रायबरेली और अमेठी की सीटें अच्‍छे अंतर से जीतने के बाद का आत्‍मविश्‍वास बढ़ा हुआ है। कांग्रेस की पूर्व अध्‍यक्ष सोनिया गांधी भी जीत से गदगद हैं। इस बीच उनसे अमेठी के सांसद किशोरी लाल शर्मा और उनकी पत्‍नी की मुलाकात का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में प्रियंका गांधी और राहुल गांधी भी नज़र आ रहे हैं। 

यह वीडियो कांग्रेस प्रवक्‍ता सुप्रिया श्रीनेत ने सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म 'एक्‍स' पर शेयर किया है। वीडियो में सभी लोग हंसते-मुस्‍कुराते नज़र आ रहे हैं। इसी दौरान वीडियो के अंत में अमेठी के नवनिर्वाचित सांसद किशोरी लाल शर्मा की पत्‍नी ने राहुल गांधी की तारीफ में सोनिया गांधी से कहा कि आपने शेर बच्‍चा पैदा किया है। इस पर मुस्‍कुराते हुए सोनिया गांधी ने कहा, 'क्‍योंकि मैं शेरनी हूं।' 

बता दें कि अमेठी से जीत के बाद किशोरी लाल शर्मा दिल्‍ली पहुंचे थे। यहां उन्‍होंने सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात की। यह वीडियो भी उसी दौरान का है। मुलाकात के बार किशोरी लाल शर्मा ने मीडिया को बताया कि उनसे तीनों नेताओं ने कहा था कि जैसे हो वैसे ही रहना। कभी घमंड नहीं करना कि सांसद बन गए हो। 

स्‍मृति ईरानी के खिलाफ हासिल की है बड़ी जीत 
किशोरी लाल शर्मा ने कांग्रेस के टिकट पर केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी को अमेठी सीट पर एक लाख 67 हजार वोटों के भारी अंतर से हराकर जीत हासिल की है। अमेठी के नतीजे सामने आने के बाद किशोरी लाल शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा था कि राजनीति में जीत-हार लगी रहती है। 

Advertisement