DA Image
7 मई, 2021|3:07|IST

अगली स्टोरी

कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कराने में पुलिसवालों को छूट रहा पसीना, कुशीनगर के बाद बस्‍ती में दारोगा को मारा घूंसा

कोरोना प्रोटोकॉल का जनता से पालन कराने में यूपी पुलिस को पसीना छूट रहा है। असामाजिक तत्‍व, टोका टाकी पर जगह-जगह पुलिसवालों के साथ बदसलूकी कर रहे हैं। कुछ दिन पहले कुशीनगर में मास्‍क चेकिंग के दौरान एक मनबढ़ लड़का दारोगा को घूंसा मारकर भाग गया था। अब बस्‍ती में एक दारोगा के साथ ऐसा ही वाकया सामने आया है।

कोविड प्रोटोकॉल का अनुपालन करने के लिए दरोगा ने टोका तो मनबढ़ उलझ गए। आरोप है कि दरोगा को घूसा जड़ दिया और अपशब्द कहते हुए जानमाल की धमकी भी दी। छावनी पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित दरोगा शंभुराम की तहरीर पर आरोपी रवि अग्रहरी, मोहन मोदनवाल व धीरेन्द्र गोस्वामी निवासी गायघाट थाना कलवारी के खिलाफ आईपीसी की धारा 332, 353, 504, 506 व अन्य धाराओं में केस दर्ज कर जांच एसआई पवन कुमार मौर्या को सौंपी है। 

छावनी थाने के दरोगा शंभुनाथ ने बताया कि सोमवार की शाम छावनी बाजार में वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान लोगों को कोरोना महामारी से बचाव के प्रति भी जागरूक किया जा रहा था। आरोप है कि इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन युवक आए। तीनों ने मास्क भी नहीं लगा रखा था। तीनों रास्ते में अवरोध उत्पन्न करने लगे। यहां देख उन्हें टोका तो दरोगा से ही भिड़ गए। अपशब्दों का प्रयोग करते हुए घूसे से मारापीटा और धमकाया। पुलिस टीम पहुंची और तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। इस दौरान बाइक का वैध कागजात भी प्रस्तुत नहीं कर सके। पुलिस केस दर्ज कर छानबीन में जुटी है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:beats punched policeman sub inspector mask checking asking for corona protocol in basti