Bawal in Fatehpur after flesh of restricted animals found - यूपी: फतेहपुर में धार्मिक स्थल में प्रतिबंधित पशु के अवशेष मिलने पर बवाल DA Image
14 नबम्बर, 2019|8:52|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी: फतेहपुर में धार्मिक स्थल में प्रतिबंधित पशु के अवशेष मिलने पर बवाल

fatehpur

बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के बेहटा गांव में सोमवार को प्रतिबंधित पशु के हत्या और मंगलवार की सुबह फिर से एक धार्मिक स्थल में प्रतिबंधित पशु के अवशेष मिलने पर माहौल गरमा गया। देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में पहुंचे दो पक्षों के लोगों में पथराव शुरू हो गया। उसके बाद आक्रोशित भीड़ ने धार्मिक स्थल में हमला बोलकर तोड़फोड़ कर दी और आग लगा दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को खदेड़ कर हुए मामले को शांत कराया पुलिस बल तैनात है।

बेहटा गांव में सोमवार को प्रतिबंधित पशु के अवशेष एक तालाब से बरामद होने के बाद माहौल गरमा गया था। मंगलवार की सुबह एक बार फिर एक पक्ष के धार्मिक स्थल पर अवशेष मिलने से लोगों ने पथराव किया और धार्मिक स्थल पर आग लगा दी। मामले की सूचना पर डीएम संजीव सिंह व पुलिस अधीक्षक रमेश मौके पर पहुंचे और मामले  को शांत कराया। अपर पुलिस अधीक्षक पूजा यादव ने गांव में माहौल शांत कराने के बाद पड़ोसी गांव डीघ में भी भ्रमण किया और लोगों को चेतावनी दी कि यदि कोई भी इस मामले में संलिप्त पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

डीएम ने लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की और कहा कि कानून हाथ में लेने की जरूरत नहीं है। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। एहतियात के तौर पर गांव में भारी पुलिस बल  तैनात है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bawal in Fatehpur after flesh of restricted animals found