ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशVIDEO: नील गाय के बच्चे को निगल गया अजगर, युवकों की कोशिश से निकला बाहर

VIDEO: नील गाय के बच्चे को निगल गया अजगर, युवकों की कोशिश से निकला बाहर

बस्ती के भदेश्वरनाथ मंदिर के पास कुआनो नदी के किनारे 20 फिट के विशालकाय अजगर ने नीलगाय के बच्चे को निगल लिया। आसपास के युवकों ने अजगर को पूंछ पकड़कर खींचा तो खुद को घिरता देख बच्चे को उगल दिया।

VIDEO: नील गाय के बच्चे को निगल गया अजगर, युवकों की कोशिश से निकला बाहर
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,बस्तीMon, 25 Sep 2023 08:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बस्ती के भदेश्वरनाथ मंदिर के पास कुआनो नदी के किनारे 20 फिट के विशालकाय अजगर ने नीलगाय के बच्चे को निगल लिया। आसपास के युवकों और ग्रामीणों ने देखा तो अजगर को पूंछ पकड़कर अपने तरफ खींच लिया। खुद को घिरता देख अजगर ने नील गाय के बच्चे को उगल दिया। इसके बाद झाड़ियों में घुस गया। युवकों ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया। यह वीडियो अब वायरल हो रहा है। बताया जाता है कि भदेश्वरनाथ के कुछ युवक एक व्यक्ति की तलाश में गए थे। वह व्यक्ति घर से गायब है। 

युवकों ने अजगर को नीलगाय के बच्चे को निगलते देखा तो अंकित, अमरेश, पंकज, आजाद, कपूर आदि उसके पास पहुंच गए। इन लोगों ने अजगर को घेर लिया। उसकी पूंछ को पकड़कर खींचने लगे। खुद को घिरा महसूस कर अजगर ने नीलगाय को उगल दिया। हालांकि तब तक नीलगाय के बच्चे की मौत हो चुकी थी।

नीलगाय को अजगर ने उगला तो उसकी हरकतों में काफी तेजी आ गई। युवक भी यह कहते हुए पीछे हट गए कि उन्होंने अजगर के पेट से नीलगाय निकाल लिया। नीलगाय के बच्चे को उगलने के बाद अजगर पहले झाड़ियों में घुसा और वहां से होते हुए कुआनो नदी में चल गया। बस्ती कोतवाली क्षेत्र में भदेश्वरनाथ मंदिर से आगे कुआनो नदी बहती है। नदी उस पार चंदो गांव है। नदी के किनारे का यह वीडियो चंदो गांव के चार युवकों ने ही बनाया है।

विधानसभा चुनाव 2023 के सारे अपड्टेस LIVE यहां पढ़े