ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबस्ती : मुनीम लूटकांड का सरगना एनकाउंटर में गिरफ्तार, हेड कांस्टेबल घायल

बस्ती : मुनीम लूटकांड का सरगना एनकाउंटर में गिरफ्तार, हेड कांस्टेबल घायल

बस्ती के परसरामपुर थाना क्षेत्र के डुहवा पांडेय के पास 19 फरवरी की रात देशी शराब की दुकान के सेल्समैन लूटकांड के सरगना व 50 हजार के इनमिया लुटेरे दीपक शुक्ला को रविवार सुबह मुठभेड़ में पुलिस ने दबोच...

बस्ती : मुनीम लूटकांड का सरगना एनकाउंटर में गिरफ्तार, हेड कांस्टेबल घायल
हिन्दुस्तान टीम,बस्तीSun, 14 Mar 2021 12:24 PM
ऐप पर पढ़ें

बस्ती के परसरामपुर थाना क्षेत्र के डुहवा पांडेय के पास 19 फरवरी की रात देशी शराब की दुकान के सेल्समैन लूटकांड के सरगना व 50 हजार के इनमिया लुटेरे दीपक शुक्ला को रविवार सुबह मुठभेड़ में पुलिस ने दबोच लिया। परसरामपुर के नारायणपुर-बभनान मार्ग पर गौरा गोसाई के पास सुबह हुई घेराबंदी में दीपक शुक्ला (20) निवासी ढढौवा मेहनिया थाना छपिया जिला गोंडा ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। स्वाट के हेड कांस्टेबल मनोज यादव के बाएं हाथ में गोली लगी है। थाना प्रभारी राजेश कुमार मिश्रा के बुलेट प्रूफ जैकेट में एक गोली जा फंसी। 

एसपी हेमराज मीणा ने बताया की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के बाएं पैर में घुटने के पास गोली लगी है। उसके पास से 32 बोर का पिस्टल, 3 खोखा, दो जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। घायलों को परसरामपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया। वहां से ट्रामा सेंटर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

19 फरवरी की रात करीब नौ बजे बेदीपुर बाजार स्थित देसी शराब ठेके के सेल्समैन लालमणि पाण्डेय (40) दुकान बंद करके बाइक से गांव की तरफ निकले थे। डुहवा पान्डेय गांव से करीब दो किमी पहले घात लगाये बैठे बदमाशों ने रात में करीब 10 बजे उनको गोली मार दी। झोले में रखे 50 हजार रुपये लूट लिया था। 

9 मार्च को एसपी हेमराज मीणा ने लूटकांड का खुलासा करते हुए बताया था कि गोंडा जिले के दीपक शुक्ला गिरोह ने घटना को अंजाम दिया था। वारदात में शामिल बदमाश दुर्गेश मिश्र निवासी धोबही थाना परसरामपुर, अंकित शुक्ला निवासी कोड़री परसरामपुर व चन्दन तिवारी उर्फ लक्ष्मीचन्द निवासी ढेबरहिया राउत थाना परसरामपुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। फरार सरगना दीपक पर 50 हज़ार का इनाम रखा गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें