DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › Barish Update UP: पश्चिमी यूपी के कुछ जिलों में कहीं भारी बारिश का अलर्ट, जानें मौसम का अपडेट
उत्तर प्रदेश

Barish Update UP: पश्चिमी यूपी के कुछ जिलों में कहीं भारी बारिश का अलर्ट, जानें मौसम का अपडेट

विशेष संवाददाता,लखनऊ Published By: Amit Gupta
Wed, 04 Aug 2021 08:11 AM
Barish Update UP: पश्चिमी यूपी के कुछ जिलों में कहीं भारी बारिश का अलर्ट, जानें मौसम का अपडेट

मौसम विभाग ने बुधवार चार अगस्त को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों में कहीं भारी तो कहीं बहुत भारी बारिश होने का अलर्ट किया है। बुधवार को आगरा के एक या दो स्थानों, फिरोजाबाद, सहारनपुर व मुजफ्फरनगर व आसपास के क्षेत्रों में भारी तो कहीं बहुत भारी बारिश होने के आसार  हैं।

 इसके अलावा झांसी व ललितपुर में एक या दो स्थानों पर गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ने की सम्भावना है। बीते चौबीस घण्टों के दौरान पश्चिमी यूपी में कुछ स्थानों तथा पूर्वी यूपी में छिटपुट तौर पर बारिश हुई या गरज चमक के साथ बौछारें पड़ीं। पश्चिमी यूपी के कुछ इलाकों में भारी बारिश होने की भी सूचना है।  इस अवधि में प्रदेश में सबसे अधिक 21 सेण्टीमीटर बारिश ललितपुर के तालबेहट और ललितपुर मुख्यालय पर 12 सेण्टीमीटर बारिश रिकार्ड की गयी। इसके अलावा गोरखपुर के चन्द्रदीपघाट में पांच, झांसी में चार, सिद्धार्थनगर  और देवरिया में तीन-तीन सेण्टीमीटर बारिश दर्ज की गयी। मौसम विभाग के अनुसार शुक्रवार छह अगस्त तक प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में बदली-बारिश का सिलसिला जारी रह सकता है।

संबंधित खबरें