DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BJP विधायक की बेटी साक्षी का फिर छलका दर्द, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

पिता की मर्जी के खिलाफ अकेले लड़ाई लड़कर अपने दोस्त से शादी करने वाली भाजपा विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। साक्षी ने अपील की है कि उनके परिवार को बदनाम ना किया जाए। इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके और उनके पारिवार वालों के बारे में फैली खबरों को झुठलाते हुए इसे प्रसारित करने से मना किया है।

 इस संबंध में उन्होंने कुछ यूटयूब चैनल्स के नाम सहित मुख्यमंत्री जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत की है। शिकायत में उन्होंने कहा ''मेरे मायके वालों के खिलाफ झूठी सूचनाएं प्रसारित कर उन्हें बदनाम किया जा रहा है।'' याद दिला दें कि अभी तक साक्षी अपने पिता के खिलाफ बोलती आ रहीं थीं। इस बारे उन्होंने अपने पिता और अन्य मायके पक्ष के लोगों के हित में बात की है। 

शिकायत में साक्षी ने कहा, ''मैं साक्षी मिश्रा पत्नी अजितेश कुमार पुत्री राजेश कुमार मिश्रा विधायक 123 बिथरी चैनपुर बरेली निवासी हूं। निवेदन है कि मेरे ससुराल पक्ष के खिलाफ और मेरे मायके पक्ष के खिलाफ झूठी खबरें सोशल मीडिया पर प्रसारित की जा रही हैं, जिससे देश का माहौल खराब हो रहा है।'' ''मेरे पिता के राजनीतिक जीवन पर भी प्रभाव पड़ रहा है। देश में भी अराजकता फैल रही है। मनगढ़ंत कहानी बनाई जा रही हैं। इस कारण हमें परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मैं और मेरे पति शांति से जीवनयापन करना चाहते हैं, जिसमें कठिनाई आ रही हैं। कृपया उचित कार्रवाई करें जिससे मैं और मेरे ससुराल वाले स्वतंत्र नागरिक की तरह जीवनयापन कर सकें।''

फ्लैशबैक

मामला तब सुर्खियों में आया था जब बिथरी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा ने भाई विक्की भरतौल के दोस्त अजितेश से प्रेम विवाह कर लिया था। अजितेश से शादी करने के बाद साक्षी ने खुद और उसके पति की जान को खतरा बताया था। उन्होंने एक वीडियो वायरल कर खुद को पापा राजेश मिश्रा से खतरा बताया था। वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला कई दिनों तक सुर्खियों में बना रहा। बाद में विधायक राजेश मिश्रा ने बेटी के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था।

साक्षी के बाद अब रागिनी ने की वीडियो में सुरक्षा की मांग

BJP विधायक की बेटी साक्षी ने अब तक नहीं बदला अपना सरनेम, मुहिम शुरू

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bareily BJP MLA daughter Sakshi shows pain again wrote long post on social media