ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसपा चेयरमैन आबिद अली ने भाजपा सांसद की तारीफों के बांधे पुल, जीतने की भी कर दी कामना

सपा चेयरमैन आबिद अली ने भाजपा सांसद की तारीफों के बांधे पुल, जीतने की भी कर दी कामना

एक तरफ राज्यसभा चुनाव में सपा को कई विधायकों ने झटका देते हुए भाजपा प्रत्याशी को वोट दिया तो दूसरी तरफ बरेली में सपा चेयरमैन आबिद अली का भाजपा सांसद की तारीफों का पुल बांधते हुए VIDEO वायरल हो रहा है।

सपा चेयरमैन आबिद अली ने भाजपा सांसद की तारीफों के बांधे पुल, जीतने की भी कर दी कामना
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,बरेलीTue, 27 Feb 2024 06:48 PM
ऐप पर पढ़ें

चुनावी माहौल में नेता अपनी सतर्कता और सधे बोल से विपक्षियों की धार कुंद करते हैं लेकिन आंवला में रेलवे के सार्वजनिक मंच से सपा के चेयरमैन ने भाजपा सांसद की मुक्त कंठ से प्रशंसा की। इतना ही नहीं माइक से ही भाजपा सरकार के विकास कार्यों की बखान कर सांसद धर्मेंद्र कश्यप की लगातार तीसरी जीत की दुआ भी की। यह सब उस स्थिति में है जब सपा के अध्यक्ष चुनाव में भाजपा को पटखनी देने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। चेयरमैन के भाषण का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

दरसअल, सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंडियन रेलवे के 554 अमृत भारत स्टेशन का वर्चुअल शिलान्यास किया। इसमें आंवला स्टेशन भी शामिल था इसलिए वहां रेलवे ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया। इसमें आंवला से भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप और आंवला के सपा चेयरमैन सैय्यद आबिद अली भी पहुंचे।

मंच से जब आबिद ने बोलना शुरू किया तो उन्होंने सांसद धर्मेंद्र कश्यप को संबोधित करते हुए कहा, ‘आप आंवला की जनता की ओर से बधाई के पात्र हैं और हमारी दुआ है कि आप तीसरी बार सांसद बनकर लोकसभा में पहुंचें। यानी अभी जो चुनाव आ रहा है मैं इसकी बात कर रहा हूं। इसी तरह से आंवला की जनता की बात लोकसभा में उठाते रहें। 

आंवला की क्षेत्र को सौगातें प्रदान करते रहें। साथ ही प्रधानमंत्री का भी आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने देश के कई स्टेशनों के साथ ही हमारे आंवला रेलवे स्टेशन के कायाकल्प का भी काम किया है। इतना बड़ा पैसा दिया है। इतना बड़ा कार्य हुआ है, जो हम बचपन से सोचते चले आए थे लेकिन हमारे जहन में कभी नहीं आया।’ सपा के चेयरमैन का यह वीडियो सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है और सभी लोग अपने-अपने नजरिए से इसके मायने निकाल रहे हैं।

बाद में चेयरमैन ने कहा कि सांसद जी ने 11 करोड़ रुपये दिलाए आंवला रेलवे स्टेशन को। मेरे अल्फाज और विचार व्यक्तिगत थे। इससे पार्टी का कोई लेना देना नहीं है। मैं कल भी अखिलशे यादव का सिपाही था, आज भी हूं और आगे भी समाजवादी पार्टी का सिपाही रहूंगा।

वहीं, सांसद धर्मेंद्र कश्यप बोले कि पीएम मोदी की अगुवाई में देश ने नई ऊंचाइयों को छूआ है। सपा-बसपा और कांग्रेस समेत तमाम दलों के नेता-कार्यकर्ता भी भाजपा की जीत के लिए दुआ कर रहे हैं। आंवला चेयरमैन ने भाजपा की जीत के लिए दुआ की। हम उनका स्वागत करते हैं।

पूरे मामले पर सपा जिलाध्यक्ष शिवचरन कश्यप का कहना है कि सरकारी कार्यक्रम था। चेयरमैन होने के नाते जाना होता है। वह कहना कुछ और चाह रहे थे, उनके मुंह से कुछ और निकल गया। आबिद अली पक्के समाजवादी हैं। आने वाले समय में भी वह सपा के उम्मदीवार को ही वहां से लड़ाएंगे और जिताएंगे भी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें