ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबरेली में एमडी के आगमन पर रोडवेज अधिकारियों ने सपा के रंग से रंगवा दिया बस स्टैंड, हरे-लाल से पुतवाया पिलर और टीनशैड

बरेली में एमडी के आगमन पर रोडवेज अधिकारियों ने सपा के रंग से रंगवा दिया बस स्टैंड, हरे-लाल से पुतवाया पिलर और टीनशैड

बरेली में परिवहन विभाग केअधिकारी एमडी के आगमन को लेकर तैयारी शुरू कर दी। लेकिन जल्दबाजी में अधिकारियों ने सेटेलाइट बस स्टैंड को सपा के रंग में रंगवा दिया। वे भूल गए कि वर्तमान में योगी सरकार है।

बरेली में एमडी के आगमन पर रोडवेज अधिकारियों ने सपा के रंग से रंगवा दिया बस स्टैंड, हरे-लाल से पुतवाया पिलर और टीनशैड
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,बरेलीWed, 09 Nov 2022 01:02 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बरेली में परिवहन निगम रोडवेज की अधिकारियों ने एमडी के आगमन को लेकर स्टैंड की रंगाई-पुताई शुरू करा दी। अधिकारियों ने सपा के रंग में हरे और लाल से पिलर और टीनशेड रंगवा डाले। अधिकारी भूल गए कि वर्तमान में बीजेपी सरकार है और अब केसरिया यानी भगवा रंग है।

परिवहन निगम रोडवेज के अधिकारियों को सूचना मिली कि एमडी संजय सिंह सेटेलाइट बस स्टैंड आ रहे हैं। इसे लेकर अधिकारी सक्रिय हो गए और बस स्टैंड की साफ-सफाई में जुट गए। एमडी संजय सिंह को सेटेलाइट बस स्टैंड आना था। ऐसे में आनन-फानन में अधिकारियों ने स्टैंड को सपा के रंग में रंगवाना शुरू कर दिया। 

सर्जरी के बाद शरीर में छिपे बैक्टीरिया ही बन जाता है जानलेवा, जीएसवीएम के नए अध्ययन में हुआ खुलासा

बस स्टैंड के टीनशेड और सारे पिलर हरे और लाल रंग में रंगवा दिए गए। यहां तक कि पार्किंग प्लेटफॉर्म को भी सपा के रंग में रंगवा दिया गया। अधिकारी ये भूल गए कि वर्तमान में बीजेपी की सरकार है और अब भगवा रंग है। हालांकि एमडी शाम को आएंगे। ऐसे में पूरे दिन सेटेलाइट पर तैयारी चलती रही। हालांकि अब जो रोडवेज की नयी बसें आ रही हैं वह भगवा रंग में ही नजर आ रही हैं। वहीं पुरानी बसों की भी डेंटिंग-पेंटिंग करके उसे भी भगवा रंग दिया जा रहा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें