ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबरेली में सड़क हादसा: रोडवेज बस हुई अनियंत्रित, मॉर्निंग वॉक कर रहे बुजुर्ग की मौत

बरेली में सड़क हादसा: रोडवेज बस हुई अनियंत्रित, मॉर्निंग वॉक कर रहे बुजुर्ग की मौत

बरेली में मंगलवार सुबह सड़क हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई। बुजुर्ग मॉर्निंग वॉक कर रहे थे जिस समय एक अनियंत्रित रोडवेज बस ने उन्हें कुचल दिया। बस में हादसे के समय सवारी मौजूद थीं।

बरेली में सड़क हादसा: रोडवेज बस हुई अनियंत्रित, मॉर्निंग वॉक कर रहे बुजुर्ग की मौत
Srishti Kunjलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 07 Jun 2022 10:13 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बरेली। बरेली के पास पीलीभीत बाई पास पर मंगलवार सुबह सड़क हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई। रोडवेज बस से हुए सड़क हादसे में बुजुर्ग ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बस हादसा पीलीभीत बाईपास सौ फुटा तिराहे पर हुआ। बताया जा रहा है कि सड़क हादसे के दौरान कौशांबी डिपो की रोडवेज बस पीलीभीत की ओर से सेटेलाइट जा रही थी। मंगलवार सुबह अचानक बस अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे झाड़ियों में घुस गई। इसी दौरान हादसा हुआ और एक बुजुर्ग की बस से कुचले जाने पर मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक बस के नीचे झाड़ियों में गिरने पर एक बुजुर्ग उसकी चपेट में आ गए। मॉर्निंग वॉक पर निकले बन्नू बाल नगर के बुजुर्ग हरेंद्र अग्रवाल बस की चपेट में आने से हादसे का शिकार हुए और मौके पर उनकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक हादसे के समय रोडवेज बस में चार सवारी भी मौजूद थी। बस के नीचे गिरने और बुजुर्ग की मौत के हादसे के बाद चालक और परिचालक बस छोड़कर फरार हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

मौके पर पहुंची इज्जतनगर पुलिस ने हादसे में मरे बुजुर्ग हरेंद्र अग्रवाल के शव को बाहर निकाला। थाना पुलिस ने हरेंद्र अग्रवाल के परिवार वालों को हादसे की सूचना दी। पुलिस ने आस-पास के लोगों से घटना की जानकारी ली है। साथ ही हादसे की जांच की जा रही है और चालक और परिचालक को खोजा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें