ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशजज का चोरी हुआ कुत्ता नहीं खोज पाई पुलिस, लखनऊ तक पहुंचा मामला, शासन ने मांगी रिपोर्ट 

जज का चोरी हुआ कुत्ता नहीं खोज पाई पुलिस, लखनऊ तक पहुंचा मामला, शासन ने मांगी रिपोर्ट 

यूपी के बरेली जिले में जज का चोरी हुआ कुत्ता पुलिस नहीं खोज पाई। इसके बाद मामला तूल पकड़ लिया। मामला शासन तक पहुंच गया है। शासन ने रिपोर्ट मांगी है।

जज का चोरी हुआ कुत्ता नहीं खोज पाई पुलिस, लखनऊ तक पहुंचा मामला, शासन ने मांगी रिपोर्ट 
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,बरेलीSat, 25 May 2024 10:39 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बरेली में जज का कुत्ता गायब करने का मामला तूल पकड़ रहा है। अब तक उसके बारे में पुलिस कोई जानकारी नहीं लगा सकी है और मामला शासन तक पहुंच गया है। इसको लेकर शासन ने पूरी रिपोर्ट मांगी है। दरअसल, जज की पत्‍नी ने पड़ोसी दंपती और 12-14 अज्ञात लोगों के खिलाफ कुत्ता चोरी करने और बेटियों को धमकाने आदि कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

सनसिटी में रहने वाले हरदोई में तैनात सिविल जज विशाल दीक्षित का कुत्ता 18 मई को लापता हो गया था। इस मामले में उनकी पत्नी ने थाना इज्जतनगर में रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें कॉलोनी के ही डंपी अहमद और उसके साथियों को आरोपी बनाया गया है। रिपोर्ट में उन्होंने कहा कि कुत्ते के हमलावर होने का बहाना करके डंपी ने 16 मई को अभद्रता की थी। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से ही पुलिस जज के कुत्ते और डंपी की तलाश में जुटी है। मगर न तो पुलिस को कुत्ता मिला और न ही डंपी की कोई जानकारी मिली। इस वजह से इज्जतनगर पुलिस की चिंता बढ़ी हुई है।

वहीं दूसरी ओर यह मामला लगातार तूल पकड़ रहा है। मीडिया में सुर्खियां बनने के बाद उत्तर प्रदेश शासन और पुलिस मुख्यालय से इज्जतनगर पुलिस से पूरे घटनाक्रम की बिंदुवार जानकारी की गई है।