ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसिपाही ने छात्रा की फर्जी आईडी बनाकर डाले अश्लील वीडियो, करने लगा ब्लैकमेल, गिरफ्तार

सिपाही ने छात्रा की फर्जी आईडी बनाकर डाले अश्लील वीडियो, करने लगा ब्लैकमेल, गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बरेली में शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां सिपाही ने सोशल नेटवर्किंग साइट 'इंस्टाग्राम' पर विधि की एक नाबालिग छात्रा की फर्जी आईडी बनाकर अश्लील वीडियो डाल दिए। सिपाही गिरफ्तार हो गया है।

सिपाही ने छात्रा की फर्जी आईडी बनाकर डाले अश्लील वीडियो, करने लगा ब्लैकमेल, गिरफ्तार
Deep Pandeyएजेंसी,बरेलीThu, 23 Mar 2023 01:39 PM
ऐप पर पढ़ें

बरेली शहर में सोशल नेटवर्किंग साइट 'इंस्टाग्राम' पर विधि की एक नाबालिग छात्रा की फर्जी आईडी बनाकर उस पर अश्लील वीडियो अपलोड करने के आरोप में एक पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया गया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने बृहस्पतिवार को बताया कि भोजीपुरा क्षेत्र के एक गांव की  मूल निवासी और प्रेमनगर क्षेत्र में किराये के मकान में रह रही 17 वर्षीय कानून की एक छात्रा ने बुधवार को उनसे मुलाकात कर शिकायत की थी। 

लड़की का कहना है कि कुछ महीने पहले उसकी मुलाकात कॉलेज गेट पर सिपाही ओम श्याम हरि से मुलाकात हुई थी। सिपाही ने धीरे-धीरे उससे बातचीत शुरू कर दी और बातों—बातों में उसका मोबाइल नंबर ले लिया।

उन्होंने बताया कि छात्रा का आरोप है कि कुछ दिन बाद ही सिपाही ने उससे अश्लील बातें शुरू कर दीं। विरोध करने के बावजूद जब वह नहीं माना तो छात्रा ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया। इसी के बाद आरोपित सिपाही ने छात्रा की फर्जी 'इंस्टाग्राम' आइडी बनाई और उस पर एक-एक कर कई अश्लील वीडियो अपलोड कर दिए।

छात्रा ने विरोध किया तो वीडियो डिलीट करने के नाम पर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। बाद में सिपाही ने प्रेमनगर स्थित सीआइ पार्क बुलाकर छात्रा से छेड़छाड़ की। चौधरी ने बताया कि छात्रा की शिकायत पर हुई प्रारंभिक जांच में आरोपों की पुष्टि हो गई है। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने सिपाही के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम, आईटी अधिनियम और भारतीय दण्ड विधान की सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी सिपाही को निलंबित भी कर दिया गया है। उसे बृहस्पतिवार को जेल भेज दिया गया। मूलरूप से फिरोजाबाद निवासी ओम श्याम हरि साल 2021 बैच का सिपाही है। इन दिनों वह पुलिस लाइन में तैनात था।
 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें