ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशVideo: सरकारी दफ्तर में बैठकर टैक्स सुपरिटेंडेंट कर्मचारी से करवा रहे थे हाथ-पैर की मालिश, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Video: सरकारी दफ्तर में बैठकर टैक्स सुपरिटेंडेंट कर्मचारी से करवा रहे थे हाथ-पैर की मालिश, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

यूपी के बरेली नगर निगम के टैक्स सुपरिटेंडेट रामसेवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह सरकारी दफ्तर में बैठकर एक कर्मचारी से हाथ-पैर दबवाते नजर आ रहे हैं।

Video: सरकारी दफ्तर में बैठकर टैक्स सुपरिटेंडेंट कर्मचारी से करवा रहे थे हाथ-पैर की मालिश, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,बरेलीFri, 14 Jun 2024 08:37 AM
ऐप पर पढ़ें

सूबे के मुख्यमंत्री ने तमाम अधिकारियों को जनता की सेवा और उनकी समस्याओं का निस्तारण करने के लिए दिशा निर्देश दे रखे हैं। लेकिन बरेली नगर निगम में एक आराम तलब टैक्स सुपरिटेंडेंट भी हैं। ये जो सरकारी कार्यालय में कुछ इस तरह से अपनी सेवा कराने में जुटे हैं। सरकारी दफ्तर में कुर्सी पर बैठकर किसी से हाथ और शरीर की मालिश कराने में मस्त हैं।

दरअसल बरेली नगर निगम के टैक्स विभाग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कार्यालय में तैनात सरकारी टैक्स सुपरिंटेंडेंट रामसेवक को आरामतलबी की ऐसी आदत है कि कार्यालय में आने के बाद से ही किसी न किसी को बुलाकर हाथ पैर दबवानें में जुट जाते हैं। अब नौकरी भी तो टैक्स विभाग में टीएस की है। ऐसे में कोई इनकी बात को इनकार करने की हिम्मत नहीं जुटा पाता। रोज की अपनी आदत से बेफिक्र रामसेवक हाथ दबवा ही रहे थे कि किसी ने चुपके से वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। देखते ही देखते ये वीडियो हजारों लोगों के हाथ लग गई। अब मामला सुर्खियों में आ जाने की वजह से अधिकारियों तक पहुंच गया है। देखना यह है कि नगर निगम के अधिकारी अब क्या एक्शन लेते हैं।

Advertisement