DA Image
4 मार्च, 2021|2:29|IST

अगली स्टोरी

बरेली : युवती के घर तमंचा लेकर घुस गया था लव जेहाद का आरोपी

love jihad

लव जेहाद का आरोपी शुक्रवार को युवती के घर तमंचा लेकर घुस गया था। उसने घर में घुसते ही युवती का नाम लेकर बुलाया। कहा कि वह उसके बिना नहीं रह सकता है। इसके लिये चाहें उसे कुछ भी करना पड़े। वह युवती की शादी तुड़वाकर उसे अपनी बनाकर ही रहेगा। जिससे घबराकर युवती के पिता ने पुलिस अधिकारियों से शिकायत की। इसके बाद शनिवार शाम को आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

इंटर कालेज में पढ़ाई के दौरान ही उवैस ने युवती को अपनी मोहब्बत के जाल में फंसा लिया था। 2019 में युवती ने बीए में एडमिशन लिया। इसी दौरान उवैस युवती को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। बाद में युवती को भोपाल जाने वाली गाड़ी में बैठा दिया था। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने की वजह से पुलिस के साथ गांव की पंचायत बैठी। इसमें तय हुआ कि मुकदमा दर्ज नहीं करायेंगे। उवैस उनकी लड़की को वापस कर दे।

थाने में पुलिस के पिटाई करते ही उवैस कनमन चौराहे पर लड़की को छोड़कर चला गया था। इसके बाद वह लगातार युवती के परिवार वालों पर निकाह के लिये दबाव बनाता रहा। उसने धर्म परिवर्तन कराने की भी धमकी दी। जिससे डरकर युवती के पिता ने उसकी पढ़ाई छुड़वा दी। पढ़ाई छूटने के बाद वह घर पर रहने लगी। युवक की धमकियों से परेशान होकर किसान ने बेटी का रिश्ता ढूंढा।

लॉकडाउन में ही कर दी बेटी की शादी
उवैस की धमकियों से डरकर किसान ने लॉकडाउन के दौरान जून 2020 में ही बेटी की शादी कर दी थी। इसके बाद युवती अपनी ससुराल चली गई। आरोपी उवैस आये दिन युवती के मायके वालों को परेशान करता था। पिछले महीने उवैस ने धमकाया कि उसने युवती के ससुराल का पता ठिकाना खोज निकाला है। वह उसकी शादी तुड़वा देगा। इसके बाद धर्म परिवर्तन कर उससे निकाह करेगा। घबराकर किसान एक सप्ताह पहले बेटी को ससुराल से मायके ले आया। मायके लाने के बाद आरोपी तमंचा लेकर घर में घुस गया। तब परेशान होकर किसान ने देवरनिया थाने में मुकदमा दर्ज कराया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bareilly: Love jihad accused enters in woman house with gun