ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकपड़ा व्यापारी को बेहोश कर पत्नी से गैंगरेप, आठ साल के बेटे के सामने ही सनसनीखेज वारदात

कपड़ा व्यापारी को बेहोश कर पत्नी से गैंगरेप, आठ साल के बेटे के सामने ही सनसनीखेज वारदात

बरेली में सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। कपड़ा व्यापारी को बेहोश कर उसकी पत्नी के साथ गैंगरेप किया गया। आठ साल के बेटे के सामने ही हाईवे किनारे वारदात को अंजाम दिया गया है।

कपड़ा व्यापारी को बेहोश कर पत्नी से गैंगरेप, आठ साल के बेटे के सामने ही सनसनीखेज वारदात
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,फरीदपुर (बरेली)Tue, 06 Feb 2024 11:28 PM
ऐप पर पढ़ें

कोर्ट की तारीख से लौट रहे कपड़ा व्यापारी को नशीला पदार्थ पिलाकर तीन आरोपियों ने उसकी पत्नी से आठ साल के बेटे के सामने गैंगरेप किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया है। तीसरे की तलाश की जा रही है। बरेली के सुभाषनगर निवासी कपड़ा व्यापारी का फरीदपुर कोर्ट में जमीन संबंधी मुकदमा चल रहा था। पुलिस के मुताबिक सोमवार को कपड़ा व्यापारी पत्नी और आठ साल के बेटे के साथ स्कूटी से फरीदपुर कोर्ट में पहुंचा था। तारीख लेने के बाद शाम करीब पांच बजे तीनों स्कूटी से घर लौट रहे थे।

इसी दौरान तीनों फरीदपुर के टोल प्लाजा के पास हाईवे किनारे सराय गौंटिया निवासी भूरा की दुकान पर चाय पीने रुके। महिला का आरोप है कि भूरा ने उसके पति को शराब पिलाई। उसमें कुछ नशीला पदार्थ मिला था, इसके कारण उसके पति बेहोश हो गए। इस पर वह बेटे के साथ दुकान में ही पड़े तख्त पर सो गई। 

रात करीब साढ़े दस बजे चाय विक्रेता ने सराय गौंटिया के ही अपने दो साथी सतीश और रामासरे को बुला लिया। तीनों आरोपी बेटे के सामने ही उसे तख्त से घसीटते हुए झाड़ियों में ले गए। बच्चे ने शोर मचाया तो उसने हत्या की धमकी देकर चुप करा दिया। फिर तीनों ने महिला के साथ गैंगरेप किया।

इसी बीच महिला के पति को होश आया तो उसकी चीखपुकार सुनकर वह पहुंचा। आरोपियों ने उससे मारपीट की। इसके बाद पीड़ितों ने थाना फरीदपुर में जाकर शिकायत की तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर सतीश और रामासरे को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, भूरा फरार है। 
 
एसएसपी सुशील घुले के अनुसार महिला ने गैंगरेप का आरोप लगाया है। उसकी शिकायत के आधार पर तीन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की जांच और कार्रवाई कराई जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें