ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदुल्हन ने किया शादी से इनकार तो फफककर रो पड़ा दूल्हा, रास्ते से ही लौटी बारात

दुल्हन ने किया शादी से इनकार तो फफककर रो पड़ा दूल्हा, रास्ते से ही लौटी बारात

रामपुर में घर से बारात निकलने के बाद दुल्हन पक्ष ने शादी से इनकार कर दिया। इससे बारात में अफरातफरी मच गई। बारात बैरंग लौटते ही दूल्हा फफक कर रो पड़ा। बारात हकीमगंज से देवीपुरा के लिए निकली थी।

दुल्हन ने किया शादी से इनकार तो फफककर रो पड़ा दूल्हा, रास्ते से ही लौटी बारात
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,सैदनगर (रामपुर)Wed, 22 Nov 2023 08:46 PM
ऐप पर पढ़ें

बैंड बाजे के साथ घर से निकली बारात बुधवार को दुल्हन पक्ष के इनकार के बाद रास्ते से ही वापस लौट आई। इससे दूल्हे के घर का माहौल गमगीन हो गया। बिना दुल्हन के घर वापस लौट रहा दूल्हा फफक-फफक कर रोने लगा। दूल्हे पक्ष ने थाने जाकर पुलिस से दुल्हन पक्ष की शिकायत की है। उधर, दुल्हन पक्ष का कहना है कि लेन-देन के कारण बारात लाने को तीन दिन पहले ही मना कर दिया गया था।

मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र के हकीमगंज गांव का है। गांव निवासी मोफीज का रिश्ता थाना टांडा के देवीपुरा गांव से हुआ था। करीब तीन महीने पहले शादी का दिन तय हो गया था। शादी के लिए तय तारीख पर बुधवार को युवक की बारात जाने की तैयारी शुरू हो गई। दूल्हा दोपहर में ही सज-धज कर तैयार हो चुका था, जबकि अन्य बाराती भी जाने के लिए आ चुके थे। बैंड बाजे के साथ घर से बारात निकली और देवीपुरा के लिए रवाना हो गई। गांव से कुछ दूरी के बाद ही ससुराल पक्ष से फोन आया और बारात वापस लौटने को कहा। वापस लौटने की बात सुन पूरी बारात में खलबली मच गई। 

बारात में शामिल बड़े-बुजुर्गों ने फोन से दुल्हन पक्ष को मनाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने शादी से साफ इनकार कर दिया। रास्ते से बारात वापस लौटी तो दूल्हा दहाड़ें मारकर रोने लगा। बारात वापस लौटकर गांव पहुंची तो खुशियों वाले दूल्हे के घर का माहौल गमगीन हो गया। आनन-फानन में दूल्हे पक्ष से कुछ लोग टांडा कोतवाली पहुंचे और पुलिस को पूरा माजरा बताया।

पुलिस ने दुल्हन पक्ष से संपर्क साधकर मामले की हकीकत जानी चाहिए। इस दौरान दुल्हन पक्ष का आरोप था उन्होंने तीन दिन पहले ही बारात को आने से साफ मना कर दिया था। उन्होंने कहा शादी में लेन-देन के कारण तीन दिन पहले ही रिश्ता खत्म कर दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें