ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबारात चढ़त के दौरान नाराज हो गया दूल्हे का फूफा, कार से सात बारातियों को रौंदा 

बारात चढ़त के दौरान नाराज हो गया दूल्हे का फूफा, कार से सात बारातियों को रौंदा 

यूपी के बदायूं जिले के उझानी नगर के ग्रीन पैलेस में बरेली से एक बारात आई थी। बारात चढ़त के दौरान दूल्हे के फूफा की कुछ बरातियों से नशे में नोकझोंक हो गई। इससे दूल्हे के फूफा नाराज हो गए।

बारात चढ़त के दौरान नाराज हो गया दूल्हे का फूफा, कार से सात बारातियों को रौंदा 
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,उझानी, बदायूंSat, 11 May 2024 08:36 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बदायूं जिले के उझानी नगर के ग्रीन पैलेस में बरेली से एक बारात आई थी। बारात चढ़त के दौरान दूल्हे के फूफा की कुछ बरातियों से नशे में नोकझोंक हो गई। इससे दूल्हे के फूफा नाराज हो गए और कार से जाने लगे। बारातियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माने। कार स्टार्ट की और तेजी से दौड़ा दी। जिससे सामने खड़े सात लोगों को कार ने रौंद दिया। इससे बारात में अफरा तफरी मच गई। घायलों को सीएचसी ले जाया गया। जहां उनका इलाज हुआ।

उझानी कोतवाली क्षेत्र के गांव अढ़ौली निवासी एक लड़की की शादी बरेली के बिसारतगंज में तय हुई थी। शुक्रवार रात कल्याण चौक बाईपास स्थित एसएस ग्रीन पैलेस में बारात आई थी। बारात चढ़ रही थी। इसी दौरान दूल्हे के फूफा बरेली के बिसारतगंज निवासी हरेंद्र साहू का शराब के नशे में कुछ बरातियों से विवाद हो गया। इस पर हरेंद्र ने बखेड़ा शुरू कर दिया। वह नाराज होकर कार में बैठ कर जाने लगे। कार को स्टार्ट करने के दौरान कुछ लोग उन्हें मानने पहुंचे, लेकिन हरेंद्र ने अपनी कार स्टार्ट कर तेज गति से आगे बढ़ा दी। जिससे कार के सामने खड़े पांच लोगों को रौंदते हुए वह चले गए।

इससे नगर के रामलीला नगला निवासी आकाश, थाना क्षेत्र के गांव अढ़ौली निवासी नितिन साहू, कासगंज के सोरों थाना क्षेत्र के मानपुरनगरिया निवासी नवीन चंद्र, अनमोल, सत्य नारायण समेत सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। जिसे बारात में अफरा तफरी का माहौल बन गया। कल्याण चौक पिकेट पर तैनात पुलिस और पीआरवी मौके पहुंच गई। पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस और पीआरवी की गाड़ी की मदद से उझानी सीएचसी पर भर्ती कराया। इस मामले में किसी घायल और दूल्हा-दुल्हन पक्ष की ओर कोई तहरीर नहीं दी गई है।