DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बाराबंकी : बाग की रखवाली करने गए युवक फांसी पर लटका मिला शव 

उत्तर प्रदेशबाराबंकी : बाग की रखवाली करने गए युवक फांसी पर लटका मिला शव 

हिन्दुस्तान टीम,बाराबंकीPublished By: Deep Pandey
Tue, 01 Jun 2021 02:21 PM
बाराबंकी : बाग की रखवाली करने गए युवक फांसी पर लटका मिला शव 

बाराबंकी में सतरिख के पास आम की बाग में बनी कोठरी में एक युवक का शव मंगलवार की भोर बिजली केबिल से लटका मिला। ग्रामीणों ने शव देखा तो सहम उठे। उन्होंने हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को दी। कुछ ही देर में रोते बिलखते परिजन पहुंच गए। ग्रामीणों की भीड़ भी जुट गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतरवा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने आत्महत्या का कोई कारण नहीं बताया।

थाना व कस्बा सतरिख के मोहल्ला कजियाना निवासी मुदस्सिर (18) पुत्र  हफीज का शव मंगलवार की भोर कस्बे के बाहर थाने के पीछे स्थित कासिम मियां की बाग में बनी कोठरी में छत में लगे छल्ले पर विद्युत केबल से लटका मिला। उधर से गुजरे ग्रामीणों ने मुदस्सिर का शव फंदे पर लटका देखा तो सहम गए। उन्होंने घटना की सूचना गांव में उसके परिजनों को दी। कुछ ही देर में घटनास्थल पर परिजन व ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। मृतक के घर में चीख-पुकार मची हुई थी। पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

काम न चलने से परेशान रहता था युवक

परिजनों ने बताया कि मुदस्सिर बेंगलुरु में काम करता था। अभी हाल ही में लॉकडाउन के पहले घर आया था। उसके बाद कस्बे में ही उसने वेल्डिंग की दुकान खोली थी l कारोबार सही ना चलने से मुदस्सिर काफी परेशान रहता था। बाग की रखवाली करने गया था युवक: मृतक के परिजनों ने बताया कि सोमवार की रात 9:00 बजे  मुदस्सिर आम के बाग की रखवाली करने के लिए घर से निकला था। इसके बाद उसका शव फांसी के फंदे पर लटके होने की सूचना मिली। परिजन युवक द्वारा फांसी  लगाए जाने का कारण नहीं बता सके l मृतक के पिता हफीज द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में किसी पर कोई आरोप लगाया  गया है। सतरिख प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार वर्मा का कहना है कि मामले में परिजनों ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है l प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है l शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है l

संबंधित खबरें