ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबाराबंकी: थाने के पास ही डकैतों का कहर, परिवार को जमकर पीटा, लाखों की लूट

बाराबंकी: थाने के पास ही डकैतों का कहर, परिवार को जमकर पीटा, लाखों की लूट

आधा दर्जन से अधिक बदमाशो ने रात दो बजे एक मकान पर धावा बोलकर कहर बरपाया। पूरे परिवार को बंधक बनाकर डकैतों ने जमकर पीटा और फिर लाखों की संपत्ति लूट ले गए। घायलों का इलाज जारी है जिनमें से दो को गंभीर...

बाराबंकी: थाने के पास ही डकैतों का कहर, परिवार को जमकर पीटा, लाखों की लूट
संवाददाता ,बाराबंकीSun, 08 Apr 2018 01:15 PM
ऐप पर पढ़ें

आधा दर्जन से अधिक बदमाशो ने रात दो बजे एक मकान पर धावा बोलकर कहर बरपाया। पूरे परिवार को बंधक बनाकर डकैतों ने जमकर पीटा और फिर लाखों की संपत्ति लूट ले गए। घायलों का इलाज जारी है जिनमें से दो को गंभीर चोटें आई हैं। घटना जैदपुर थाने से चंद कदम दूरी पर हुई।
घटना जैदपुर थाने से चंद कदमों की दूरी पर स्थित पेट्रोल पंप के पास रहने वाले अलीम के घर पर रात दो बजे आधा दर्जन बदमाशों ने धावा बोला। घर के लोग जागे तो बदमाशो ने सभी को बंधक बना लिया। डर से कांप रहे परिजनो ने विरोध भी नहीं किया मगर डकैतों ने सब को बारी-बारी से जमकर पीटा। कुछ बदमाश परिजनो को कवर कर पिटाई मे जुटे थे, तो कुछ घर की अलमारी व बक्शों को खगालने मे जुटे थे। अच्छी तरह से पूरे घर को खंगालने बाद डकैत लाखों की संपत्ति लेकर फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी थानो को अलर्ट कर काम्बिग शुरू की मगर बदमाशो का कोई सुराग नहीं लग सका। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी जांच पड़ताल में जुटे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें