ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबाराबंकी : कार पेड़ से टकराकर खाई में पलटी, एक की मौत, 3 घायल 

बाराबंकी : कार पेड़ से टकराकर खाई में पलटी, एक की मौत, 3 घायल 

बाराबंकी जिले में थाना सफदरगंज के चंदौली से सिरौली रोड पर  सीताराम बाबा कुटी के पास रविवार की रात अनियंत्रित कार पेड़ से टकराकर खाई में पलट गई। दुर्घटना की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर जुट गए।...

बाराबंकी : कार पेड़ से टकराकर खाई में पलटी, एक की मौत, 3 घायल 
हिन्दुस्तान टीम,बाराबंकीMon, 11 Jan 2021 03:39 PM
ऐप पर पढ़ें

बाराबंकी जिले में थाना सफदरगंज के चंदौली से सिरौली रोड पर  सीताराम बाबा कुटी के पास रविवार की रात अनियंत्रित कार पेड़ से टकराकर खाई में पलट गई। दुर्घटना की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर जुट गए। डायल 112 को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को एंबुलेंस जिला अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टर ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया जबकि तीन घायलों का उपचार किया जा रहा है। घायलों में 2 डॉक्टर भी शामिल है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। मृतक और घायल सुल्तानपुर जिले के निवासी हैं।

सफदरगंज थाना क्षेत्र में चंदौली से सिरौली रोड पर  सीताराम बाबा कुटी के पास रविवार की रात करीब 9:00 बजे अनियंत्रित कार पेड़ से टकराकर खाई में पलट गई। कार के पेड़ से टकराने और खाई में पलटने की आवाज सुनकर कुटी पर मौजूद बाबा ने स्थानीय लोगों को बुलाया। इसके बाद ट्रैक्टर से पलटी कार को सीधा कराया गया। कार का शीशा शीशा तोड़कर सभी घायलों को कार से बाहर निकलवाया।

दुर्घटना में डा. शैलेन्द्र वर्मा निवासी लखपेड़ाबाग, डा. प्रवेश निवासी जरमापुर थाना सिरियस सुल्तानपुर व सूर्यनारायण वर्मा निवासी ग्राम पलिया थाना दोस्तपुर ज़िला सुल्तानपुर समेत चार लोग घायल हो गए। डॉ शैलेंद्र सुमन हास्पिटल एंड ट्रामा सेन्टर बड़ेल के संचालक भी हैं। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पीआरवी ने सभी घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया जहां डॉक्टर ने सूर्य नारायण वर्मा को मृत घोषित कर दिया। 

मृतक के परिजनों ने बताया कि सूर्यनारायण चार लोगों के साथ अंबेडकर नगर से बाराबंकी लौट रहे थे। तभी यह हादसा हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक और घायल सुल्तानपुर जिले के निवासी हैं।