DA Image
30 मार्च, 2021|4:19|IST

अगली स्टोरी

बाराबंकी : धान काटने गई नाबालिग दलित किशोरी की हत्या, रेप की आशंका

three-day-old woman killed dead body recovered from sugarcane field in lakhimpur kheri

खेत में धान काटने गई दलित किशोरी का शव दूसरे खेत में पाया गया। उसके दोनों हाथ-पैर बांधने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई। किशोरी के पिता ने बेटी से दुराचार का भी आरोप लगाया है। मौके पर दो अपर पुलिस अधीक्षक समेत भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया है। 

बाराबंकी में सतरिख थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी दलित बुधवार शाम मजदूरी करके घर लौटा तो उसे अपनी 17 वर्षीय पुत्री नहीं दिखी। पत्नी ने बताया कि बिटिया चार बजे खेत में धान काटने गई है। अंधेरा होने पर भी बेटी नहीं आई तो पिता उसे खोजने सवा किलोमीटर दूर खेत पहुंचा। लेकिन खेत में लड़की नहीं मिली तो वह उसे आसपास तलाशने लगा। तभी उसे पड़ोस के खेत में बेटी का शव पड़ा दिखा। मजदूर ने गांव पहुंचकर लोगों को जानकारी दी। गांव वालों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

किशोरी का उसी की शर्ट से गला कसा गया था। शरीर के कपड़े भी अस्त-व्यस्त थे। पिता ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी से दुराचार हुआ है और आरोपियों ने बेटी की हत्या की है। गम्भीर वारदात को देखते हुए दोनों अपर पुलिस अधीक्षक के साथ आस-पास के कई थानों की पुलिस गांव बुला ली गई। 

प्रथम दृष्टया हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी। - आरएस गौतम, प्रभारी एसपी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Barabanki : A teenager dalit girl dead body found in field Fear of murder after rape