ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशबाराबंकी : धान काटने गई नाबालिग दलित किशोरी की हत्या, रेप की आशंका

बाराबंकी : धान काटने गई नाबालिग दलित किशोरी की हत्या, रेप की आशंका

खेत में धान काटने गई दलित किशोरी का शव दूसरे खेत में पाया गया। उसके दोनों हाथ-पैर बांधने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई। किशोरी के पिता ने बेटी से दुराचार का भी आरोप लगाया है। मौके पर दो अपर पुलिस...

बाराबंकी : धान काटने गई नाबालिग दलित किशोरी की हत्या, रेप की आशंका
Shivendra Singh हिन्दुस्तान संवाद, बाराबंकीThu, 15 Oct 2020 07:29 AM
ऐप पर पढ़ें

खेत में धान काटने गई दलित किशोरी का शव दूसरे खेत में पाया गया। उसके दोनों हाथ-पैर बांधने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई। किशोरी के पिता ने बेटी से दुराचार का भी आरोप लगाया है। मौके पर दो अपर पुलिस अधीक्षक समेत भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया है। 

बाराबंकी में सतरिख थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी दलित बुधवार शाम मजदूरी करके घर लौटा तो उसे अपनी 17 वर्षीय पुत्री नहीं दिखी। पत्नी ने बताया कि बिटिया चार बजे खेत में धान काटने गई है। अंधेरा होने पर भी बेटी नहीं आई तो पिता उसे खोजने सवा किलोमीटर दूर खेत पहुंचा। लेकिन खेत में लड़की नहीं मिली तो वह उसे आसपास तलाशने लगा। तभी उसे पड़ोस के खेत में बेटी का शव पड़ा दिखा। मजदूर ने गांव पहुंचकर लोगों को जानकारी दी। गांव वालों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

किशोरी का उसी की शर्ट से गला कसा गया था। शरीर के कपड़े भी अस्त-व्यस्त थे। पिता ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी से दुराचार हुआ है और आरोपियों ने बेटी की हत्या की है। गम्भीर वारदात को देखते हुए दोनों अपर पुलिस अधीक्षक के साथ आस-पास के कई थानों की पुलिस गांव बुला ली गई। 

प्रथम दृष्टया हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी। - आरएस गौतम, प्रभारी एसपी

epaper