ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकोचिंग पढ़ने गई नौवीं की छात्रा से गैंगरेप, पांच युवकों ने की दरिंदगी, वीडियो भी बनाया

कोचिंग पढ़ने गई नौवीं की छात्रा से गैंगरेप, पांच युवकों ने की दरिंदगी, वीडियो भी बनाया

बाराबंकी में कोचिंग पढ़ने गई नौवीं की छात्रा से गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात हुई है। पांच युवकों ने छात्रा के साथ दरिंदगी  की। इसका वीडियो भी बनाया है। पीड़िता ने फतेहपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

कोचिंग पढ़ने गई नौवीं की छात्रा से गैंगरेप, पांच युवकों ने की दरिंदगी, वीडियो भी बनाया
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,बाराबंकीSat, 24 Feb 2024 11:35 PM
ऐप पर पढ़ें

बाराबंकी में फतेहपुर थाना क्षेत्र में कोचिंग पढ़ने गई कक्षा नौ की छात्रा से एक युवक ने बाग में दुष्कर्म किया। इसी बीच वहां पहुंचे चार अन्य युवकों ने इसका वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से दुष्कर्म किया। घटना तीन दिन पहले की है। इसी बीच शनिवार को आरोपियों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद पीड़िता ने फतेहपुर थाना में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। 

फतेहपुर थाना के एक गांव की रहने वाली किशोरी कक्षा नौ की छात्रा है। 22 फरवरी की दोपहर वह कोचिंग पढ़ने के लिए घर से गई थी। रास्ते में उसे इसरौली गांव निवासी राजू मिला। राजू किशोरी से पूर्व परिचित था। पीड़िता का आरोप है कि राजू उसे बहला फुसला कर डमौरा गांव के पास आम की बाग में ले गया। यहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी दौरान वहां डमौरा गांव के महेश, अजय, हेमराज व राजकुमार आ गए। पीड़िता ने बताया कि चारों युवकों ने उसका वीडियो बनाया। इसके बाद उसे वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म किया।  

आरोपियों ने दुष्कर्म का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसकी जानकारी होने पर पीड़िता ने परिजनों को पूरी घटना बताई। इसके बाद पीड़िता ने थाने पहुंच कर तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों राजू, महेश, अजय, हेमराज व राजकुमार के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जेल भेजा है।

छात्रा को ब्लैक मेल कर ले गया था राजू
राजू छात्रा से पहले से परिचित था। दिसंबर में राजू ने छात्रा को बहला फुसला कर दुष्कर्म किया था। आरोपी ने इसका वीडियो बनाया था। इसी वीडियो को दिखा कर राजू ने छात्रा का 22 फरवरी को भी ब्लैकमेल किया था। आरोपी छात्रा को बाइक पर बैठा कर ले गया था। इस संबंध में फतेहपुर थाना के इंस्पेक्टर डीके सिंह ने बताया कि पीड़ित छात्रा की तहरीर पर गैंग रेप का मुकदमा दर्ज किया गया है। सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें