ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआजमगढ़ की रामलीला में भीड़ जुटाने के लिए बार बालाओं के ठुमके

आजमगढ़ की रामलीला में भीड़ जुटाने के लिए बार बालाओं के ठुमके

आजमगढ़ के माहुल कस्बे में रामलीला के मंच पर अश्लीलता परोसने का मामला सामने आया है। यहां रामलीला में भीड़ इकट्ठा करने के लिए मंच पर बार बालाओं के ठुमके लगवाए गए। इतना ही नही आयोजक भी बार-बालाओं के साथ...

आजमगढ़ की रामलीला में भीड़ जुटाने के लिए बार बालाओं के ठुमके
आज़मगढ़ लाइव हिन्दुस्तान Sun, 01 Nov 2020 11:25 PM
ऐप पर पढ़ें

आजमगढ़ के माहुल कस्बे में रामलीला के मंच पर अश्लीलता परोसने का मामला सामने आया है। यहां रामलीला में भीड़ इकट्ठा करने के लिए मंच पर बार बालाओं के ठुमके लगवाए गए। इतना ही नही आयोजक भी बार-बालाओं के साथ ठुमके लगाते हुए दिखे। इसका वीडियो वायरल होने पर खलबली मच गई। हिन्दुवादी संगठनों ने धर्म के नाम पर अश्लीलता फैलाने पर आपत्ति जताई है। 

जिले के अहरौला थाना क्षेत्र माहुल पुलिस चौकी के पास हर साल की तरह इस बार भी रामलीला का आयोजन किया जा रहा है। कोरोना काल की वजह से रामलीला में भीड़ नही इकट्ठा हो रही थी। इस दौरान लोगों ने भीड़ इकठ्ठा करने के लिए बार बालाओं को भी बुलाया है, जो रामलीला के मंच पर जमकर ठुमके लगा रही हैं। 

इतना ही नहीं बार बालाओं के अश्लील डांस पर आयोजक जमकर ठुमका लगाते दिखे। हैरत की बात यह रही कि यह नजारा पुलिस चौकी के सामने होता है और पुलिस खामोश रही। इस दौरान वहाँ उपस्थित कुछ लोगों ने बताया कि अब लोग रामलीला देखने कम ही आते हैं। इसलिए लोगों के मनोरंजन को देखते हुए बार डांसरों का सहारा लेना पड़ता है। 

रामलीला के बीच में बार बालाओं का डांस होता है। बता दें कि इस आयोजन के लिए जिला प्रशासन से कोई अनुमति नहीं ली गई है। बिना परमिशन ही बार बालाओं के डांस कराया जा रहा है। फिलहाल इस मामले में पुलिस प्रशासन ने चुप्पी साध रखी है। वहीं हिन्दू संगठनों की ओर से अश्लीलता फैलाने को लेकर कार्रवाई की चेतावनी दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें