ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशगोरखपुर: बैंक कर्मचारी ने खुद को फांसी लगाकर जान दी, सुसाइड नोट में सहकर्मियों पर लगाया आरोप 

गोरखपुर: बैंक कर्मचारी ने खुद को फांसी लगाकर जान दी, सुसाइड नोट में सहकर्मियों पर लगाया आरोप 

गोरखपुर में रामगढ़ झील क्षेत्र की गौतम विहार विस्तार कालोनी में पीएनबी मेटलाइफ के 38 वर्षीय कर्मचारी जय प्रकाश राय ने खुद को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उनके कमरे से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला...

गोरखपुर: बैंक कर्मचारी ने खुद को फांसी लगाकर जान दी, सुसाइड नोट में सहकर्मियों पर लगाया आरोप 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Mon, 21 Sep 2020 12:32 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर में रामगढ़ झील क्षेत्र की गौतम विहार विस्तार कालोनी में पीएनबी मेटलाइफ के 38 वर्षीय कर्मचारी जय प्रकाश राय ने खुद को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उनके कमरे से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से गाजीपुर निवासी जय प्रकाश राय पत्नी और बच्चों को साथ तारामंडल के गौतम विहार विस्तार कालोनी में संजय सिंह के मकान में किराए पर रहते थे। वह शहर में पीएनबी मेटलाइफ में कर्मचारी थे। उन्होंने रविवार की रात में कमरे में बिजली के केबल तार से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। सोमवार सुबह उनकी पत्‍नी और मकान मालिक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर फंदे से शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस को मृतक के कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

मृतक के बड़े भाई संजय राय के अनुसार सुसाइड नोट में बैंक कर्मियों पर परेशान करने और दबाव बनाने की बात लिखी है। पुलिस ने कहा है कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। यदि कोई दोषी मिलता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। रामगढ़ ताल थाने के इंस्पेक्टर सत्य सान्याल कहा कि पुलिस घटना के सभी पहलुओं की जांच कर रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें