ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी: डाकुओं ने रात दो बजे बोला धावा, जमकर लूटपाट की; गृह स्‍वामी की पीट-पीटकर हत्‍या 

यूपी: डाकुओं ने रात दो बजे बोला धावा, जमकर लूटपाट की; गृह स्‍वामी की पीट-पीटकर हत्‍या 

बदायूं के इस्लामनगर थाना क्षेत्र के गांव अल्लेहपुर की मढैया में गुरुवार देर रात बदमाशों ने दिल दहलाने वाली डकैती की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर कहर बरपाया।

यूपी: डाकुओं ने रात दो बजे बोला धावा, जमकर लूटपाट की; गृह स्‍वामी की पीट-पीटकर हत्‍या 
Ajay Singhहिटी,बदायूंFri, 24 May 2024 09:52 AM
ऐप पर पढ़ें

Robbery in badaun: यूपी के बदायूं जिले के इस्लामनगर थाना क्षेत्र के गांव अल्लेहपुर की मढैया में गुरुवार देर रात बदमाशों ने दिल दहलाने वाली डकैती की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर कहर बरपाया। वारदात के दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने ग्रह स्वामी की पीट पीटकर हत्या कर दी। बदमाशों ने ग्रह स्वामी को पीटने के साथ तकिए से गला दबा दिया। बदमाश घर से नगदी और सोने चांदी के जेवर लूट ले गए। देर रात ही सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। बदमाशों की कांबिंग की, लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी। शुक्रवार सुबह एसएसपी आलोक प्रियदर्शी और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का ज्यादा लिया फॉरेंसिक टीम ने मौके-ए वारदात से संकलित किए हैं। एसएसपी ने एसओजी और सर्विलांस टीम को खुलासे के लिए लगाया है।

गांव निवासी 35 वर्षीय महेश पुत्र मुन्ना लाल मूलता संभल जिले के थाना चंदौसी थाना क्षेत्र के चकरपुर के रहने वाले थे। इस्लामनगर थाना क्षेत्र के गांव अल्लेहपुर की मढैया ननिहाल में रहने लगे थे। यहां करीब 50 गज में एक कमरे और आगे बरामदे का मकान बना हुआ है। गुरुवार रात पत्नी ममता और दो बच्चों के साथ घर के कमरे में सो रहे थे। रात तकरीबन दो बजे आधा दर्जन हथियारबंद बदमाश घर में घुस आए। बदमाशों ने सभी को बंधक बना लिया। बदमाश घर के बक्से और संदूक को तलाशने लगे। इसी बीच महेश ने बदमाशों का विरोध किया। शोर मचाने की कोशिश की। जिससे बदमाशों ने महेश पर हमला कर दिया। बदमाशों ने तमंचे की बट से महेश के सिर पर कई प्रहार किए। इसके बाद तकिए से मुंह और गला दबा दिया। जिससे महेश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। महेश की हत्या करने के बाद बदमाश ने घर के नगदी और जेवर लूटकर फरार हो गए  बदमाशों की संख्या छह से सात बताई जा रही है। 

महेश की मौत के बाद पत्नी ममता की चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस के रहने वाले ग्रामीणों के पहुंचे। जिन्होंने डायल 112 को सूचना दी। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर हरेंद्र सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने रात भर बदमाशों की कांबिंग की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी  शुक्रवार सुबह ही एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने घटनास्थल का जायजा लेकर एसओजी और थाना पुलिस की संयुक्त टीम को बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगाया है। मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस हर एंगल पर वारदात की जांच कर रही है। डकैती के वाद हत्या की वारदात से गांव में दहशत का माहौल है।