DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बांदा: दलित बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म के बाद तनाव, गांव में पुलिस तैनात

Gang rape

बांदा के मसुरी गांव में मंगलवार मध्यरात्रि को दो शराबी युवकों द्वारा चार साल की एक बच्ची का अपहरण कर उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। जिसके बाद से गांव में तनाव की स्थिति पैदा हो गई है। अधिकारियों ने तनाव को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है।

ग्राम प्रधान राजा सिंह यादव ने गुरुवार को बताया कि गांव में स्थिति अभी भी संवेदनशील है। ग्रामीणों का आक्रोश अभी शांत नहीं हुआ है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद भी ग्रामीणों का गुस्सा शांत नहीं हुआ और वह पुलिस की मौजूदगी में आरोपियों के घरों में दो बार आग लगाने की कोशिश कर चुके हैं।

पुलिस क्षेत्राधिकारी नरैनी ओमप्रकाश ने बताया, “गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए बुधवार से ही भारी पुलिस बल तैनात है और स्थिति पर कड़ी नजर रखी जा रही है।”

मंगलवार और बुधवार की मध्यरात्रि शराब के नशे में गांव के दो युवकों ने घर के बाहर सो रही चार साल की एक दलित बच्ची का अपहरण कर उसके साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया था। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों आरोपियों लल्लू माली (26) और नत्थू शर्मा (30) को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से बेहोश बच्ची को मुक्त करा लिया था। इस समय बच्ची का इलाज कानपुर के हैलेट अस्पताल में चल रहा है और उसकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:banda rape case Strained after gang rape in police deployed in village