ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबांदा में 11 साल के बच्चे को 17 साल के किशोर ने हत्या की धमकी देकर की 50 हजार की वसूली

बांदा में 11 साल के बच्चे को 17 साल के किशोर ने हत्या की धमकी देकर की 50 हजार की वसूली

बांदा में 5वीं के छात्र को हत्या की धमकी देकर एक किशोर ने 50 हजार की वसूली की है। पीड़ित को आरोपी नरैनी स्थित सिधल्ला पहाड़ पर ले जाता था। उसके सामने शराब पीता और चाकू गले पर रखकर धमकी देता था। 

बांदा में 11 साल के बच्चे को 17 साल के किशोर ने हत्या की धमकी देकर की 50 हजार की वसूली
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,बांदाMon, 15 Apr 2024 10:21 PM
ऐप पर पढ़ें

बांदा में सनसनीखेज मामला सामने आया है। पांचवीं के छात्र के गले में चाकू रख और उसके पिता की हत्या की धमकी देकर एक किशोर दो महीने तक पैसे वसूलता रहा। खुलासा होने पर उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। नरैनी कोतवाली क्षेत्र के अतर्रा रोड स्थित राजीवनगर निवासी राजेंद्र उर्फ बब्लू गुप्ता की मुख्य चौराहे के पास किराना की दुकान है। उनका 12 साल बेटा स्नेह दीनदयाल इंटर कॉलेज में पांचवीं का छात्र है। रोज शाम चार से पांच बजे तक वह कोचिंग पढ़ने जाता है। राजेंद्र के मुताबिक कोचिंग से छूटने के बाद बेटे के दोस्त का 17 वर्षीय भाई बाइक से सिधल्ला पहाड़ ले जाता था, वहां बेटे के सामने शराब पीता था और उसके गले पर चाकू रखकर धमकाता था।

वह बेटे को मारने के साथ उससे कहता था पिता की भी हत्या कर देगा और रोज एक हजार से 15 सौ रुपये लाकर देने को कहता था। डर के कारण स्नेह दुकान और घर से बिना किसी को बताए रुपये ले जाकर उसे देता रहा। घर से पैसे गायब होने पर बेटे से पूछा तो पूरा मामला पता चला, इस पर उन्होंने किशोर के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

शाम को हर 10 मिनट पर करता था कॉल
व्यापारी के मुताबिक शाम को बेटा कोचिंग से घर पहुंचता तो हर 10 मिनट पर फोन करता था। यह सिलसिला कई दिन से चल रहा था। हर बार यही पूछता, पापा कब आओगे। किराना व्यापारी ने बताया कि बेटा आरोपी की धमकी से सहमा है, उसे पिता की हत्या का डर सता रहा था इसलिए वह शाम ढलते ही फोन कर खोज-खबर लेने लगता था। बब्लू के मुताबिक आए दिन घर से रकम गायब होने पर बेटे के साथ हुई घटना पता चली। एक फरवरी से नौ अप्रैल तक किशोर बेटे से करीब 50 हजार रुपये की वसूली कर चुका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें