ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशUP: नारी चौपाल के मंच पर ही महिला टीचर का गुस्सा फूटा, शिक्षक को पहले थप्पड़ फिर चप्पल से पीटा, VIDEO

UP: नारी चौपाल के मंच पर ही महिला टीचर का गुस्सा फूटा, शिक्षक को पहले थप्पड़ फिर चप्पल से पीटा, VIDEO

अपने बागी अंदाज के लिए मशहूर बलिया में बुधवार को अजब नजारा देखने को मिला। नारी चौपाल के दौरान ही सैकड़ों टीचरों की मौजूदगी में मंच पर ही एक महिला टीचर ने पुरुष टीचर को पहले थप्पड़ों फिर चप्पल से पीट...

UP: नारी चौपाल के मंच पर ही महिला टीचर का गुस्सा फूटा, शिक्षक को पहले थप्पड़ फिर चप्पल से पीटा, VIDEO
Yogesh Yadavबलिया हिन्दुस्तानWed, 09 Mar 2022 08:49 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अपने बागी अंदाज के लिए मशहूर बलिया में बुधवार को अजब नजारा देखने को मिला। नारी चौपाल के दौरान ही सैकड़ों टीचरों की मौजूदगी में मंच पर ही एक महिला टीचर ने पुरुष टीचर को पहले थप्पड़ों फिर चप्पल से पीट दिया। लोगों ने बीच-बचाव की कोशिश की लेकिन टीचर का रुद्र रूप देख अफरातफरी मच गई। किसी तरह से महिला टीचर को शांत कराया जा सका। 

ब्लाक संसाधन केंद्र (बीआरसी) चिलकहर पर बुधवार को नारी चौपाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। समग्र शिक्षा अभियान के तहत बालिकाओं की शिक्षा, सशक्तिकरण एवं लैंगिक समानता के लिये नारी चौपाल का आयोजन हुआ था। इसमें पूरे ब्लॉक के शिक्षक-शिक्षिका पहुंचे थे। कार्यक्रम की शुरुआत हो रही थी। 

इसी दौरान मंच पर बातौर मुख्य अतिथि बीडीओ मधुछंदा सिंह व विशिष्ट अतिथि के रूप में पीएचसी चिलकहर की चिकित्सक डॉ. शबाना परवीन मौजूद थीं। कार्यक्रम का संचालन शिक्षिका प्रियंका सिंह कर रही थी। इसी बीच पहुंचीं शिक्षिका रंजना पांडेय ने प्रियंका के हाथ से माइक छीन लिया और कुछ कहने की कोशिश करने लगीं। 

रंजना पांडेय की यह हरकत कुछ शिक्षकों को नागवार गुजरी। मौजूद शिक्षको ने विरोध किया। इसी दौरान विरोध करने पर शिक्षक मानवेंद्र प्रताप सिंह से रंजना ने बहस कर ली। इससे पहले कि आसपास के लोग दोनों टीचरों को कुछ समझाते अचानक रंजना सिंह ने धड़ाधड़ कई थप्पड़ मानवेंद्र सिंह को रसीद कर दिया।

मंच पर ही महिला टीचर के इस तरह से पुरुष टीचर को मारते देख खलबली मच गई। लोगों ने महिला टीचर को रोकने और अलग करने की कोशिश ही शुरू की थी कि उन्होंने अपने पैर से चप्पल निकाला और मानवेंद्र सिंह पर उसी से हमला कर दिया। काफी कोशिशों के बाद महिला टीचर को लोग शांत करा सके। 

महिला टीचर के हाथों मार खाए शिक्षक मानवेंद्र ने पूरे मामले की तहरीर गड़वार पुलिस को दी है। इस बारे में बीएसए शिवनारायण सिंह का कहना है कि मामले की जानकारी होने के बाद दो खंड शिक्षाधिकारियों की टीम गठित कर मामले की जांच का निर्देश दिया गया है। बताया कि रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

epaper