ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबलिया में फॉर्म 17सी न मिलने पर सपा समर्थकों का हंगामा, पोलिंग पार्टियों को ले जा रही बसों को रोका

बलिया में फॉर्म 17सी न मिलने पर सपा समर्थकों का हंगामा, पोलिंग पार्टियों को ले जा रही बसों को रोका

बलिया में मतदान के बाद वोटिंग से जुड़ी जानकारी वाले कागजात उपलब्ध नहीं कराने पर सपा समर्थकों ने पोलिंग पार्टियों को लेकर जा रही 2 बसों को रोक दिया। कागज उपलब्ध करवाने के बाद ही मामला शांत हुआ।

बलिया में फॉर्म 17सी न मिलने पर सपा समर्थकों का हंगामा, पोलिंग पार्टियों को ले जा रही बसों को रोका
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,बलियाSat, 01 Jun 2024 10:59 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बलिया में मतदान के बाद वोटिंग से जुड़ी जानकारी वाले कागजात नहीं देने पर सपा समर्थकों ने पोलिंग पार्टियों को लेकर जा रही दो बसों को रोक दिया। काफी देर तक हंगामा के बाद बस में सवार पीठासीन अधिकारी ने कागजात उपलब्ध कराया। इसके बाद ही बस कृषि मंडी के लिए रवाना हो सकी।

शहर से सटे उमरगंज के बूथ संख्या 377 और हैबतपुर के बूथ संख्या 378 पर शाम करीब छह बजे मतदान समाप्त हो गया। पुलिसकर्मियों व पैरामिलिट्री की सुरक्षा के बीच पोलिंग पार्टियां बस में सवार होकर ईवीएम जमा करने के लिए चल पड़ी। इसी बीच दिमागी चट्टी रेलवे क्रासिंग को पार करते ही सपा कार्यकर्ताओं ने बस को रोक दिया। मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गयी। सपा समर्थकों का कहना था कि प्रारुप 17सी को पीठासीन ने नहीं दिया है। काफी देर तक इसको लेकर हंगामा होता रहा। 

इसके बाद बस में सवार पीठासीन ने प्रारुप 17सी को भरकर दिया। इसी दौरान मतदान केंद्र संख्या 378 की पोलिंग पार्टी को लेकर बस दिमागी चट्टी से गुजर रही थी। सपा कार्यकत्र्ताओं ने उसको भी रोक लिया। इसी बीच नगर कोतवाल संजय सिंह फोर्स के साथ पहुंच गये। पीठासीन ने प्रारुप को दिया, जिसके बाद यह बस भी मंडी के लिए जा सकी। इस दौरान एनएच 31 पर काफी देर तक आवागमन भी बाधित रहा।