DA Image
1 नवंबर, 2020|9:14|IST

अगली स्टोरी

बलिया के चर्चित विधायक सुरेंद्र सिंह को दिखाया काला कपड़ा, मारपीट-हंगामा

अपने बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले बलिया के विधायक सुरेंद्र सिंह को प्रयागराज मेें काला कपड़ा दिखाने के बाद जमकर हंगामा हुआ। सिविल लाइंस हनुमान मंदिर चौराहे पर रविवार को सुरेंद्र सिंह के काफिले को काला कपड़ा दिखाने वालों को भाजपा समर्थकों ने पिटाई कर दी। इससे हंगामा खड़ा हो गया। सिविल लाइंस पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हंडिया के जिला पंचायत सदस्य समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि सभी शाम को मुचलके पर छूट गए। 

बलिया के विधायक सुरेंद्र सिंह का काफिला रविवार को सिविल लाइंस की ओर जा रहा था। इस दौरान सिविल लाइंस हनुमान मंदिर के पास कुछ लड़कों ने गाड़ी के सामने आकर काला कपड़ा दिखाया। भाजपा समर्थकों ने वहां पुलिस की मौजूदगी में विरोधियों की पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान सपा समर्थक एक युवक ने फेसबुक पर वीडियो लाइव भी किया। 

सिविल लाइंस पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए हंडिया के जिला पंचायत सदस्य राम बहादुर पाल,  आकाश यादव और कौशाम्बी के शिवसागर पाल को गिरफ्तार कर लिया। तीनों के खिलाफ धारा 188, 269,  महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया। पुलिस अधिकारियों का है कि भाजपा समर्थकों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि प्रदर्शन करने वालों का कहना था कि भाजपा विधायक ने बलिया में हुए मर्डर के बाद हत्यारोपी के पक्ष में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसी के विरोध में उन्होंने काला कपड़ा दिखाया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ballia s famous MLA Surendra Singh showed black cloth uproar