ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबाली उमर के प्यार का दर्दनाक अंत, सरेराह पहले प्रेमिका फिर खुद को मारी गोली, दोनों की मौत

बाली उमर के प्यार का दर्दनाक अंत, सरेराह पहले प्रेमिका फिर खुद को मारी गोली, दोनों की मौत

मैनपुरी में बाली उमर के प्यार का बुधवार को दर्दनाक अंत हो गया। घर से कहीं जाने के लिए निकले प्रेमी युगल ने अचानक मौत को गले लगा लिया। पहले प्रेमिका को गोली मारी फिर खुद पर फायर करके जान दे दी।

बाली उमर के प्यार का दर्दनाक अंत, सरेराह पहले प्रेमिका फिर खुद को मारी गोली, दोनों की मौत
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,बेवर (मैनपुरी)Wed, 03 Aug 2022 06:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मैनपुरी में बाली उमर के प्यार का बुधवार को दर्दनाक अंत हो गया। घर से कहीं जाने के लिए निकले प्रेमी युगल ने अचानक मौत को गले लगा लिया। बेवर थाना क्षेत्र के ग्राम गग्गरपुर के निकट बेवर से गग्गरपुर जाने वाले मार्ग पर पहले युवक ने प्रेमिका को गोली मारी फिर खुद की कनपटी में असलहा सटाकर फायर कर दिया। प्रेमिका की मौके पर ही मौत हो गई और प्रेमी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। 

एक साथ दो मौतों की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। बेवर पुलिस मौके पर पहुंची। फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। फिलहाल वारदात का कारण नहीं पता चल सका है। माना जा रहा है कि परिवार वालों के शादी से इनकार के कारण यह कदम उठाया गया है। पुलिस कई एंगल पर जांच पड़ताल में जुटी है। 

घटना बुधवार दोपहर ढाई बजे की है। बेवर से गग्गरपुर जाने वाले मार्ग पर गग्गरपुर नहर पुल के निकट प्रेमी युगल कहीं जाते समय अचानक झाड़ियों के पास रुक गया। युवक ने अपने पास रखी पिस्टल निकाल कर पहले युवती के सिर में गोली मारी। फिर अपनी कनपटी पर पिस्टल सटाकर गोली चला दी। गोली युवक के सिर को पार कर गई। दोनों रक्त रंजित होकर झाड़ियों के पास गिर पड़े। 

गोली की आवाज सुनकर दौड़े लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। खबर मिलते ही थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। मृतकों की पहचान 20 वर्षीय सोनी शाक्य निवासी मोहल्ला पश्चिमी काजीटोला बेवर और 22 वर्षीय अंकित पुत्र इंद्रपाल निवासी बसंत बैरागपुर थाना किशनी के रूप में हुई है। 

मौके पर युवक की चल रही थी सांसें

घटनास्थल पर बेवर पुलिस पहुंची उस समय युवती की मौत हो चुकी थी। जिला अस्पताल में भी युवती को मृत घोषित कर दिया गया। लेकिन युवक के सिर में गोली पार होने के बाद भी उसकी सांसें चल रही थीं। थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार ने पहचान होने के बाद दोनों के परिजनों को घटना की जानकारी दी। खबर पाकर परिजन पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंच गए। 

फोरेंसिक एक्सपर्ट मौके पर पहुंचे 

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी कमलेश दीक्षित के निर्देश पर फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल से रक्त और मिट्टी के नमूने लिए। दोनों की मौत को लेकर कोई ठोस वजह पुलिस को नहीं बताई गई है। खबर पाकर परिवारीजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए। घटना को लेकर कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें