ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशवैलेंटाइन डे पर प्रेमी को प्यार का इजहार करना पड़ा महंगा, बजरंग दल ने पकड़कर बनाया मुर्गा

वैलेंटाइन डे पर प्रेमी को प्यार का इजहार करना पड़ा महंगा, बजरंग दल ने पकड़कर बनाया मुर्गा

कासगंज में एक शख्स को अपने वैलेंटाइन डे पर प्यार का इजहार करना महंगा पड़ गया। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने युवक को पकड़कर मुर्गा बना दिया फिर पुलिस को सौंप दिया।

वैलेंटाइन डे पर प्रेमी को प्यार का इजहार करना पड़ा महंगा, बजरंग दल ने पकड़कर बनाया मुर्गा
Pawan Kumar Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,कासगंजTue, 14 Feb 2023 07:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के कासगंज में एक शख्स को अपने वैलेंटाइन डे पर प्यार का इजहार करना महंगा पड़ गया। पश्चिम बंगाल का रहने वाले एक युवक मंगलवार को अपनी प्रेमिका से मिलने कासंगज पहुंचा। जहां बजरंग जल कार्यकर्ताओं ने उसे पकड़कर मुर्गा बना दिया।

पश्चिम बंगाल का रहने वाला इमरान की दो साल पहले फेसबुक पर कासंगज की लड़की दोस्ती हुई। देखते ही देखते की दोनों एक दूसरे से फोन पर बातें करने लगे। 14 फरवरी को इमरान करीम दीनापुर से यूपी के कासगंज अपनी प्रेमिका से अपने प्यार का इजहार करने पहुंच गया। इस दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उसे पकड़ लिया।

बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने इमरान को पकड़कर मुर्गा बना दिया फिर पुलिस को सौंप दिया। किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। वायरल वीडियो में बजरंग दल द्वारा भारत माता की जय के नारे लगाते हुए सुना जा सकता है। वहीं मुर्गा बने युवक के ऊपर बैग रखा गया। दूसरी तरफ बजरंग दल ने स्कूल प्रबंधक को बुलाकर लड़की को स्कूल भेजा दिया। लड़की शहर के ही एक स्कूल में इंटर की छात्रा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें