ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश उदयपुर के कन्हैयालाल जैसा ही करेंगे तुम्हारा भी हाल, सहारनपुर में बजरंग दल कार्यकर्ता को मिली धमकी

उदयपुर के कन्हैयालाल जैसा ही करेंगे तुम्हारा भी हाल, सहारनपुर में बजरंग दल कार्यकर्ता को मिली धमकी

उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या के बाद से देश में इस तरह की धमकियां मिलने का दौर शुरू हो गया है। सहारनपुर में बजरंग दल के कार्यकर्ता को चिट्ठी लिखकर किसी ने ऐसी ही हत्या करने की धमकी दी है।

 उदयपुर के कन्हैयालाल जैसा ही करेंगे तुम्हारा भी हाल, सहारनपुर में बजरंग दल कार्यकर्ता को मिली धमकी
Atul Guptaलाइव हिंदुस्तान,सहारनपुरFri, 01 Jul 2022 01:23 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन करने वाले टेलर कन्हैयालाल की हत्या के बाद देश में ऐसी ही धमकियों का दौर चल पड़ा है। यूपी के सहारनपुर में बजरंग दल के कार्यकर्ता को इसी तरह सिर कलम करने की धमकी मिली है। जानकारी के मुताबिक सहारनपुर के बेहट कोतवाली इलाके में सक्रिय बजरंग दल कार्यकर्ता रजत शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली है। रजत शर्मा ने इसकी जानकारी बजरंग दल के जिला संयोजक हरीश कौशिक को दी जिसके बाद मामला एसएसपी आकाश तोमर तक पहुंचा। 

रजत शर्मा के मुताबिक उनके दरवाजे पर एक कागज का टुकड़ा मिला जिसमें लिखा था- अभी तो उदयपुर में घटना घटी है, अगला नंबर तुम्हारा है। आने वाली 17 जुलाई को। रजत शर्मा के मुताबिक सुबह 6 बजे जब उन्होंने अपने घर का दवाजा खोला तो उन्हें ये चिट्ठी मिली। 

मामले की शिकायत मिलने के बाद तत्काल इंस्पेक्टर बृजेश कुमार पांडे को मौके पर भेजा गया जो मामले की जांच कर रहे हैं। रजत शर्मा ने किसी पर इस घटना का शक जाहिर नहीं किया है। गौरतलब है कि उदयपुर में गोस मोहम्मद नाम के एक शख्स ने कन्हैयालाल नाम के शख्स का बेरहमी से कत्ल कर दिया था। दावत-ए-इस्लामी संगठन से जुड़े गोस मोहम्मद और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।


 

epaper