ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबहराइच : चाकू बाजी में तीन गंभीर रूप से घायल

बहराइच : चाकू बाजी में तीन गंभीर रूप से घायल

बहराइच शहर के रायपुर राजा इलाके में होली का रंग खेलने के दौरान हमलावरों ने पुरानी रंजिश में चाकू मारकर तीन युवकों को घायल कर दिया। घायलों को मेडिकल कालेज लाए जाने पर ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया...

बहराइच : चाकू बाजी में तीन गंभीर रूप से घायल
हिन्दुस्तान टीम,बहराइचTue, 30 Mar 2021 08:48 AM
ऐप पर पढ़ें

बहराइच शहर के रायपुर राजा इलाके में होली का रंग खेलने के दौरान हमलावरों ने पुरानी रंजिश में चाकू मारकर तीन युवकों को घायल कर दिया। घायलों को मेडिकल कालेज लाए जाने पर ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है।

देहात कोतवाली के रायपुर राजा में होरियार की टोली रंग खेलने के अंतिम दौर में थी। सिविल लाइन पानी टंकी से होरियार रायपुर राजा की ओर बढ़े। इसी दौरान हमलावरों ने दुर्गेश सिंह, जय प्रकाश व शिवेन्द्र प्रताप सिंह पर चाकू से हमला कर घायल कर हमलावर फरार हो गए। घायलों को मेडिकल कालेज लाया गया। चिकित्सकों ने घायलों का प्राथमिक इलाज कर ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। एसपी सुजाता सिंह ने बताया कि पुलिस प्रकरण में तहकीकात कर रही है।
देहात कोतवाली के रायपुर राजा में सोमवार देर शाम लगभग होरियार की टोली रंग खेलने के अंतिम दौर में थी। सिविल लाइन पानी टंकी से होरियार रायपुर राजा की ओर बढ़े। इसी दौरान हमलावरों ने दुर्गेश सिंह, जय प्रकाश व शिवेन्द्र प्रताप सिंह पर चाकू से हमला कर घायल कर हमलावर फरार हो गए। घायलों को मेडिकल कालेज लाया गया। चिकित्सकों ने घायलों का प्राथमिक इलाज कर ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। एसपी सुजाता सिंह ने बताया कि पुलिस प्रकरण में तहकीकात कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें