DA Image
26 नवंबर, 2020|3:41|IST

अगली स्टोरी

बहराइचः पुलिस मुठभेड़ में छात्र का अपहरण के आरोपी के पैर में लगी गोली, घायल

बहराइच जिले में मटेरा पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम ने छात्र वेद प्रकाश के अपहरण व हत्या मामले में मुख्य आरोपी की धोबियनपुर में लोकेशन मिली। संयुक्त टीम ने घेराबंदी की तो अपहर्ता ने पुलिस पर गोली चलाई। जान पर खेलते हुए जवाबी गोलीबारी में अपहर्ता के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। पुलिस ने उसे नवाबगंज पीएचसी में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे बहराइच मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। 

एसपी डाॅ. विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि मटेरा थाने के मंझौली गांव निवासी 12 वर्षीय वेद प्रकाश चौधरी का 29 अक्तूबर की सुबह 7 बजे साइकिल से ट्यूशन पढ़ने जाते समय अपहरण कर लिया गया था। शनिवार को बालक की लाश श्रावस्ती जिले के मल्हीपुर थाने के टंगड़ा गांव में बोरी में बरामद की गई थी।

 पुलिस ने दो महिलाओं सहित चार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही थी। शनिवार  देर रात मुख्य आरोपी कलीम के मटेरा थाने के धोबियनपुर में होने की भनक लगने पर एसएचओ चौथीराम यादव ने पुलिस व एसओजी टीम को साथ लेकर धोबियनपुर में घेराबंदी की। इसकी भनक पाकर कलीम ने भागने की कोशिश की। घेराबंदी देखकर कलीम ने पुलिस टीम पर गोली दागी। उससे खुद को बचाकर पुलिस की ओर से चलाई गई गोली उसके पैर में लगी।

पुलिस ने घायल, तमंचे व खोखा कारतूस को कब्जे में लेकर घायल को नवाबगंज पीएचसी के जाया गया।  जहां प्राथमिक इलाज के बाद बहराइच मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bahraich: police encounter kidnaper injured