ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबहराइचः 65 लाख की नेपाली चरस बरामद, युवती समेत दो तस्कर अरेस्ट

बहराइचः 65 लाख की नेपाली चरस बरामद, युवती समेत दो तस्कर अरेस्ट

नानपारा कोतवाली पुलिस ने हाड़ा बसेहरी नहर पुलिया के पास चरस की खेप बरामद की है। नेपाल से तस्करी कर चरस ला रही एक युवती सहित दो तस्करों को पुलिस ने धर दबोचा । गहन पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया...

बहराइचः 65 लाख की नेपाली चरस बरामद, युवती समेत दो तस्कर अरेस्ट
हिन्दुस्तान टीम,बहराइचTue, 31 Aug 2021 09:01 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नानपारा कोतवाली पुलिस ने हाड़ा बसेहरी नहर पुलिया के पास चरस की खेप बरामद की है। नेपाल से तस्करी कर चरस ला रही एक युवती सहित दो तस्करों को पुलिस ने धर दबोचा । गहन पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया है।

एसपी सुजाता सिंह ने बताया कि नानपारा कोतवाल संजय कुमार सिंह को सोमवार को दोपहर भनक लगी कि कुछ तस्कर सरहद पार नेपाल से तस्करी कर मादक पदार्थ की खेप ला रहे हैं । जिस कुछ दिनों बाद इसे दिल्ली ले जाएंगे । यह जानकारी उन्होंने अफसरों को दी। एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार व सीओ नानपारा जंग बहादुर यादव के पर्यवेक्षण में कोतवाल ने दरोगा शशिकुमार राणा, महिला सिपाही मनोरमा राय, किरन चौधरी, सिपाही शिशिर कुमार, निरुपम दुबे ने हाड़ा बसेहरी नहर पुलिया के पास दबिश देकर एक युवती व एक पुरुष को रोका। दोनों की तलाशी में 2.150 किग्रा चरस बरामद की। 

 पूछताछ में दोनों की पहचान नानपारा कोतवाली के तकिया के मजरे मुन्नुपुरवा निवासी जाबिर, कसाईटोला निवासिनी मुस्कान के रूप में हुई। बरामद चरस की अन्तरराष्ट्रीय बाजार में अनुमानित कीमत 65  लाख आंकी गई है। इन दोनों के विरुद्ध कोतवाली में एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज कर लिया गया है। गहन पूछताछ के बाद आरोपियों को जेल भेजा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें