ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबहराइचः नानपारा में 22 लाख की नेपाली चरस बरामद

बहराइचः नानपारा में 22 लाख की नेपाली चरस बरामद

बहरइच के कोतवाली नानपारा की पुलिस ने एक शातिर मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से चरस बरामद की गई है। जिसकी अन्तरराष्ट्रीय बाजार में अनुमानित कीमत 22 लाख रुपए आंकी गई है। एसपी डाॅ....

बहराइचः नानपारा में 22 लाख की नेपाली चरस बरामद
हिन्दुस्तान टीम,बहराइचTue, 02 Jun 2020 12:41 PM
ऐप पर पढ़ें

बहरइच के कोतवाली नानपारा की पुलिस ने एक शातिर मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से चरस बरामद की गई है। जिसकी अन्तरराष्ट्रीय बाजार में अनुमानित कीमत 22 लाख रुपए आंकी गई है।

एसपी डाॅ. विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि नानपारा कोतवाल ओम प्रकाश सिंह चौहान को सोमवार देर शाम भनक लगी कि नेपाल से एक तस्कर मादक पदार्थ की तस्करी कर कस्बे की ओर आने वाला है। वह दिल्ली जाने के फिराक में है। इसकी जानकारी उन्होंने अफसरों को दी। एएसपी ग्रामीण रवीन्द्र सिंह व सीओ नानपारा अरुण चंद्र के पर्यवेक्षण में कोतवाल ने उपनिरीक्षक अरविंद यादव, सिपाही अजय कुमार यादव व पंकज यादव को साथ लेकर नवाबगंज रोड मोड़ पर दबिश देकर एक संदिग्ध व्यक्ति को रोककर तलाशी ली। उसके पास से 1.100 किग्रा चरस बरामद हुई। पकड़े गए आरोपी की पहचान छोटा भुलौरा निवासी हसनैन के रूप में हुई। 

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट तहत केस दर्ज किया गया है। गहन पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें