DA Image
2 मार्च, 2021|7:07|IST

अगली स्टोरी

बागपत में 'चाट वाले फाइटर' के बाद प्रतापगढ़ में दबंग महिलाओं के बीच मारपीट का वीडियो वायरल, मुकदमा दर्ज 

bagpat me chaat wale fighter ke baad pratapgarh me dabang women ke beech maarpeet ka video viral

यूपी के बागपत में चाट को लेकर हुए दो दुकानदारों में युद्ध के बाद अब प्रतापगढ़ में महिलाओं के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर वायरल में महिलाओं की लड़ाई को प्रतापगढ़ की चाचियों का युद्ध नाम दिया गया है। वीडियो में महिलाएं एक दूसरे की जमकर पिटाई करती दिख रही हैं। कोई बाल पकड़ कर खींच रहा है तो कोई कपड़े खींचकर जमीन पर पटकनी दे रहा है। महिलाएं एक दूसरे को मोहल्ले में दौड़ा दौड़ाकर पीटती भी नजर आ रही हैं। मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। हालांकि प्रतापगढ़ में मारपीट का वायरल वीडियो छह फरवरी का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के 14 दिन बाद पुलिस ने केस दर्ज किया है।  

पानी भरने के विवाद ने लिया था मारपीट का रूप
प्रतापगढ़ जिले के पट्टी कोतवाली के पुरानी पट्टी मोहल्ले में छह फरवरी की शाम बच्चों के विवाद को मोहल्ले की महिलाओं में जमकर मारपीट हुई थी। इसके बाद दबंग महिलाओं ने शिवकुमारी को पीटा था। फिर शिवकुमारी को दबंग महिलाओं ने जमीन पर गिराकर दूर तक घसीटा। यह नजारा काफी देर तक चला था। इसी बीच किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो अब तक काफी तेजी से वायरल है। 

मारपीट में तीन लोग हुए थे घायल
बच्चों के विवाद को लेकर शुरू हुए विवाद ने महासंग्राम का रूप ले लिया था। दो पक्षों के विवाद में तीन लोग बुरी तरह से घायल भी हुए थे। पट्टी मोहल्ले की रहने वाली शिवकुमारी सोनी पत्नी संतोष कुमार सोनी ने पुलिस को दिए शिकायत पत्र में बताया था कि बच्चों के विवाद को लेकर उसके पड़ोसी सुनील, रीना, लक्ष्मी उर्फ बेबी, अतुल, रवि सरकारी नल पर पानी भरने को लेकर गाली-गलौज कर थे। विरोध करने पर उसको घसीट-घसीटकर पीटा था। 14 दिन बाद वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने फजीहत से बचने के लिए मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bagpat me chaat wale fighter ke baad pratapgarh me dabang women ke beech maarpeet ka video viral