ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशकाजू के छिलके में छिपाकर हो रही थी गांजा तस्करी, पुलिस ने सवा करोड़ के माल के साथ तीन तस्करों को दबोचा

काजू के छिलके में छिपाकर हो रही थी गांजा तस्करी, पुलिस ने सवा करोड़ के माल के साथ तीन तस्करों को दबोचा

बागपत पुलिस को मंगलवार को बड़ी कामयाबी मिली। पुलिस ने काजू के छिलकों में छिपाकर गांजा की तस्करी करने वाले तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

काजू के छिलके में छिपाकर हो रही थी गांजा तस्करी, पुलिस ने सवा करोड़ के माल के साथ तीन तस्करों को दबोचा
Pawan Kumar Sharmaभाषा,बागपतTue, 21 Nov 2023 06:32 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी की बागपत पुलिस को मंगलवार को बड़ी कामयाबी मिली। पुलिस ने काजू के छिलकों में छिपाकर गांजा की तस्करी करने वाले तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से करीब सवा करोड़ रुपये का गांजा बरामद हुआ है। जानकारी के मुताबिक वह इसे हरियाणा में खपाने की तैयारी में थे। 

बागपत के पुलिस अधीक्षक अर्पित विजयवर्गीय ने मंगलवार को बताया कि पुलिस टीम ने नशे की तस्करी में लिप्त इकबाल, इनाम हफीज और मदनमोहन प्रधान को गिरफ्तार किया है। एसपी के मुताबिक इकबाल और इनाम हरियाणा के नूंह जिले के रहने वाले हैं जबकि मदन मोहन ओड़िशा का रहने वाला है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास से आठ क्विंटल 17 किलो अवैध गांजा मिला है। जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार मे अनुमानित कीमत 1 करोड़ 25 लाख रुपये बताई जा रही है।

एसपी ने बताया कि पुलिस पूछताछ में तस्करों ने बताया कि वह फेसबुक के जरिए कस्टमर से संपर्क करते थे और डिमांड होने पर सप्लाई करते थे। पकड़े न जाएं इसके लिए काजू के छिलकों में छिपाकर गांजे की आपूर्ति करते थे। उनके पास से ड्रग्स के अलावा एक टाटा ट्रक बरामद किया गया है। अभी तक जानकारी के मुताबिक इन पर पहले से कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं मिली है। फिर भी पूरी जांच की जा रही है। अभी जानकारी की जा रही है कि ये गांजा को किस रूट से ले जाते थे इसमें और कौन-कौन शामिल हैं।