DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  ताज की खूबसूरती पर फिदा हो गईं बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल
उत्तर प्रदेश

ताज की खूबसूरती पर फिदा हो गईं बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल

वरिष्ठ संवाददाता, आगराPublished By: Shivendra Singh
Tue, 22 Jun 2021 08:22 PM
ताज की खूबसूरती पर फिदा हो गईं बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल

बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल मंगलवार को ताजमहल देखने पहुंचीं। पति पी. कश्यप और दोस्तों के साथ साइना ने दो घंटे ताज में बिताए। ताज की खूबसूरती देखकर साइना ताज पर फिदा हो गईं। ताज के बाद साइना आगरा किला, एत्माउद्दौला और मेहताब बाग भी घूमने गईं। ताजमहल घूमने के दौरान साइना ने गाइड से ताज के इतिहास के बारे में बारीकी से जाना। ताज बनने के इतिहास से लेकर उसकी खूबियों, पच्चेकारी के बारे में भी जानकारी ली। 

साइना सुबह करीब 7.45 बजे पति पी. कश्यप व मित्रों के साथ पूर्वी गेट पहुंची और वहां से ताज में प्रवेश किया। ताज की जानकारी देने के लिए गाइड नितिन सिंह उनके साथ थे। करीब दो घंटे ताज में बिताने के दौरान साइना ने ताज के प्रवेश द्वार से लेकर मुख्य गुम्बद तक एक-एक जगह को देखा। रेड सैंड स्टोन चबूतरे से लेकर मुख्य गुंबद तक साइना ने अपने पति और मित्रों के साथ फोटो भी खिंचाए। सेंट्रल टैंक स्थित डायना बेंच पर बैठक साइना ने काफी फोटोग्राफी की। ताज के अंदर सैलानियों ने साइना को पहचान लिया। कुछ सैलानियों ने साइना के साथ सेल्फी भी ली।

दो घंटे ताज में गुजारने के बाद साइना आगरा किला पहुंचीं। आगरा किला में उन्होंने दो घंटे बिताए। शाम के समय में साइना एत्माउद्दौला और मेहताब बाग भी गईं। मेहताब बाग से उन्होंने काफी फोटो खींचे। गौरतलब है कि साइना नेहवाल रविवार शाम को ही आगरा आ गई थीं। सोमवार को वह मथुरा-वृंदावन घूमने गई थीं। मंगलवार को उन्होंने ताज सहित आगरा के ऐतिहासिक इमारतों का दीदार किया।

संबंधित खबरें