ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशझाड़ फूंक कराने दरगाह पहुंची महिला के साथ दरिंदगी, इलाज के नाम पर मौलवी ने बंद कमरे में किया रेप

झाड़ फूंक कराने दरगाह पहुंची महिला के साथ दरिंदगी, इलाज के नाम पर मौलवी ने बंद कमरे में किया रेप

बदायूं से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां बड़े सरकार की दरगाह पर झाड़ फूंक कराने आई महिला के साथ एक मौलवी ने रेप किया। फिर अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी।

झाड़ फूंक कराने दरगाह पहुंची महिला के साथ दरिंदगी, इलाज के नाम पर मौलवी ने बंद कमरे में किया रेप
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,बदायूंTue, 14 May 2024 07:51 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बदायूं से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां बड़े सरकार की दरगाह पर झाड़ फूंक के जरिए इलाज कराने आई महिला के साथ एक मौलवी ने रेप किया। फिर अश्लील वीडियो बना ली। पीड़िता ने अब चादर बेचने वाले मौलवी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। 

ये मामला सदर कोतवाली क्षेत्र का है। पुलिस उपाधीक्षक आलोक मिश्रा ने मंगलवार को बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र में बदायूं-दिल्ली मार्ग पर सोत नदी के किनारे बनी 'बड़े सरकार' की प्रसिद्ध दरगाह मुसलमानों की आस्था का एक प्रमुख केंद्र है। यहां मानसिक रोगों का झाड़-फूंक के जरिए इलाज कराने आई बिजनौर की रहने वाली एक महिला ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी को एक प्रार्थना पत्र दिया। महिला ने आरोप लगाया कि दरगाह में चुनरी और चादर की दुकान लगाने वाला मौलवी राहत ने इलाज के नाम पर झांसा देकर उसे अपने कमरे में ले गया और वहां उससे बलात्कार किया। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने इसकी वीडियो भी बना ली है।

पुलिस उपाधीक्षक आलोक मिश्रा के मुताबिक आरोप लगाने वाली महिला का कहना है कि राहत आए दिन इलाज के नाम पर उसे अपने कमरे में ले जाकर उससे बलात्कार करता था। फिलहाल इस सिलसिले में आरोपी मौलवी राहत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। इस मामले में दरगाह प्रबंधन समिति के किसी जिम्मेदारी पदाधिकारी का बयान नहीं मिल सका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें