DA Image
1 जनवरी, 2021|1:51|IST

अगली स्टोरी

आजमगढ़ : बंदूक के बल पर युवती का रेप कर बनाया वीडियो, किया वायरल

husband ne talaq lene ke liye wife ka porn video kar diya viral in bareilly

आजमगढ़ जिले में बिलरियागंज थाना क्षेत्र की एक युवती ने गांव के युवक पर तमंचा सटा कर दुष्कर्म करने व वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप लगाया। पीड़िता की तहरीर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

पीड़िता ने आरोप लगाया कि आठ मई को वह घर मे अकेली थी। गांव के एक युवक उसके घर में घुस गया। तमंचा सटा कर खेत में लगाया। उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बनाया। उसने धमकी दी की किसी को बताओगी तो तुम्हारे भाई को मार देगे। वीडियो भी सोशल मीडिया पर वारयल कर देगे। जिससे युवती चुप रही। 20 दिन पूर्व युवक ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद पीड़िता ने आरोपी के विरूद्ध थाना में तहरीर दी।

बिलरियागंज थाना प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच की जार रही थी। घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी हरिलाल पुत्र भृगु निवासी जगजीवनपुर को गोरिया बाजार से गिरफ्तार किया गया।

दुष्कर्म के प्रयास का आरोपी गिरफ्तार

 जहानागंज थाना की पुलिस ने दुष्कर्म के प्रयास के आरोप में एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया। दो दिन पूर्व क्षेत्र के एक गांव में 14 वर्षीया किशोरी के साथ युवक ने छेड़खानी करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया था। पीड़िता के विरोध करने पर फरार हो गया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जहानगंज थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी सुनील कुमार पुत्र रामअवध निवासी गंभीरवन को क्षेत्र के अकबेलपुर के पास से गिरफ्तार किया गया। 

युवती से दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी

गंभीरपुर थाना क्षेत्र की एक युवती ने दुष्कर्म कर वीडियो बनाने व वीडियो को वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी उसे भगा लेकर गया। एक कमरे में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बनाई। अप्राकृतिक संबंध बनाया विरोध करने पर मारापीटा व वीडियो वायरल करने की धमकी दी। गंभीरपुर थाना प्रभारी ज्ञानू प्रिया ने बताया कि आरोपी मु. सहजाद पुत्र सलाउद्दीन निवासी खैरा थाना रानी की सराय के विरूद्ध रिपोर्ट  दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Azamgarh: Video of a woman raped on the strength of gun made viral